Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

Himesh Reshammiya व कोमल का टूटा रिश्ता, 22 साल बाद लिया Divorce

Himesh Reshammiya व कोमल का टूटा रिश्ता, 22 साल बाद लिया Divorce

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की टूटी जोड़ियों में एक और नाम शामिल हो गया है वह है हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी कोमल का। जी हां, के जाने-माने म्यूजिक कंपोजर-सिंगर और ऐक्टर हिमेश रेशमिया ने अपनी पत्नी कोमल से तलाक ले लिया है। बता दें कि हिमेश और कोमल की शादी 22 साल पहले हुई थी। पिछले साल दोनों ने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी। मुंबई हाईकोर्ट ने कोमल और हिमेश को तलाक दे दिया है। 22 साल के रिश्ते को दोनों ने आपसी सहमति से खत्म किया। हिमेश ने 21 साल की उम्र में कोमल से शादी की थी। दोनों का एक बेटा स्‍वायम भी है।

परिवार का हिस्सा बनी रहेंगी कोमल : हिमेश

तलाक के बाद हिमेश रेशमिया ने कहा कि कई बार जिंदगी में आपसी इज्जत और रिश्ते के प्रति सम्मान बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है। कुछ मुद्दों पर हमारी राय एक नहीं हो पा रही थी, जिस वजह से हम साथ नहीं रह पा रहे थे। ऐसे में हमने म्यूचुअल अंडरस्टेंडिंग से अलग होने का फैसला किया। परिवार के सदस्यों ने इस फैसले की इज्जत की है। कोमल हमेशा हमारे परिवार का हिस्सा बनी रहेंगी और मैं हमेशा उनके परिवार का हिस्सा रहूंगा। हालांकि, कुछ लोग टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ हिमेश रेशमिया के अफेयर को इस तलाक की वजह बता रहे हैं लेकिन हिमेश की पत्नी कोमल ने इस बात से इनकार किया है।


सोनिया को न करें टारगेट : कोमल

हिमेश की पत्नी कोमल का कहना है कि मैं और हिमेश एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। कानूनी तौर पर अलग होने का निर्णय हमने मिलकर लिया। ऐसी कई रिपोर्ट आ रही थीं, जिनमें कहा जा रहा था कि टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ अपने कथित रिश्ते की वजह से हिमेश ने कोमल से तलाक लिया है। कोमल ने कहा कि सोनिया को टारगेट न करे। हिमेश और मैंने एक दूसरे की खुशी के लिए यह फैसला किया है। किसी को भी इस मामले में घसीटने की जरूरत नहीं है। हमारी शादी के काम न करने की वजह केवल योग्यता संबंधी मुद्दे हैं। सोनिया इसके लिए जिम्मेदार नहीं हैं। हमारा परिवार और बेटा स्वयं घर के सदस्य की तरह ही सोनिया से प्यार करते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है