Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

हृदय राम के तेवरः BJP के बिचौलियों ने बेच दिया रेणुका का Ticket

हृदय राम के तेवरः BJP के बिचौलियों ने बेच दिया रेणुका का Ticket

- Advertisement -

इस बार बीजेपी भुगतेगी गलत टिकट आवंटन का खामियाजा

पांवटा। पार्टी का टिकट न मिलने से बीजेपी व कांग्रेस में कई नेता निर्दलीय चुनावी मैदान में उतर गए हैं और कुछ तैयारी में है। टिकट पाने में नाकाम रहने वाले खुली बगावत पर उतर आये हैं। मामला रेणुका क्षेत्र का है यहां से पूर्व बीजेपी विधायक हृदय राम ने टिकट न मिलने पर उन्होंने पार्टी से बगावत करने का खुले मंच से ऐलान कर दिया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी हाईकमान पर सवालिया निशान खड़े करते हुए यहां तक कह दिया कि जो रेणुका का टिकट पीएम मोदी व अमित शाह की ओर से उन्हें मिलने वाला था वह बीच के दलालों के कारण किसी और को बेच दिया गया है, जिसका खामियाज़ा पार्टी के नेताओं को इस बार भुगतना होगा। बीती रात रेणुका के छछेती पंचायत में रामलीला में बतौर मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे पूर्व विधायक हृदय राम ने खुले मंच से बतौर आज़ाद उम्मीदवार चुनाव लड़ने का एक बार फिर ऐलान करते हुए कहा कि अगर जनता चाहेगी तो वे इस बार निर्दलिय विधायक के रूप में जीतकर अवश्य विधानसभा में जाएंगे।

मोदी शाह को बद्दुाआएं देते हुए शक की नजरों से देख रही जनता

उन्होंने साफ कहा कि मोदी-शाह की जिस जोड़ी को लोग भगवान तुल्य मानते थे, उसे इस वक्त रेणुका क्षेत्र की जनता दिन रात बद्दुआएं दे रही है और शक की नज़र से देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें बीजेपी का टिकट मिलना तय था परंतु एक सोची समझी साजिश के तहत बीच के नेताओं ने टिकट अयोग्य प्रत्याशी को बेच दिया है। उन्होंने खुले मंच से ललकारते हुए कहा कि बीजेपी के शरारती तत्व उनका टिकट काट कर किसी और को बेच सकते हैं पर जनता के वोट नहीं और वे हृदय राम का कुछ नहीं बिगाड़ सकते। इसके लिये वे 23 तारीख को अपने सभी समर्थकों सहित नामांकन भर रहे हैं।


उन्होंने रेणुका क्षेत्र के वर्तमान विधायक व कांग्रेस सरकार में सीपीएस विनय कुमार पर भी हमला करते हुए कहा कि पिछले 5 वर्षों मे विनय कुमार ने दुर्गम क्षेत्रों के लिये कुछ नहीं किया और यहां की जनता तो यह ही नहीं समझ पाई कि उन्होंने 5 साल बिना कुछ किए कैसे काटे। जल्द ही आगामी चुनावों में रेणुका की जनता ऐसे नेताओं से पाई-पाई का हिसाब लेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है