Covid-19 Update

59,148
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

Hit and Run : ठियोग में टक्कर मार भागा टिप्पर, व्यक्ति की मौके पर मौत

Hit and Run : ठियोग में टक्कर मार भागा टिप्पर, व्यक्ति की मौके पर मौत

- Advertisement -

शिमला। ठियोग में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यहां एक टिप्पर एक आदमी को टक्कर मार कर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि टक्कर लगने के बाद उक्त व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिस टिप्पर ने आदमी को टक्कर मारी है वहां मौजूद लोगों ने उसका नंबर नोट कर लिया है। सूचना के मुताबिक यह शव संधू एवं लाफुघाटी के बीच बरामद हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक एक टिप्पर (HP 51B 0975) उक्त आदमी को टक्कर मार कर भाग गया, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और टिप्पर चालक की तलाश की जा रही है।

दो जून की रोटी कमाने निकला 70 साल का बुजु्र्ग टिप्पर की चपेट में आया

मंडी। सुबह-सवेरे दो जून की रोटी कमाने निकला 70 साल का बुजुर्ग मौत के आगोश में समा गया। हादसा दिल दहला देने वाला था और लाश के परखचे उड़ गए थे, लोगों ने परिजनों और पुलिस को सूचित करने से पहले शव को बाहर निकाला। बहरहाल, सरकाघाट के खुडला में पेश आए सड़क हादसे में देवी राम (70) की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि देवी राम मिस्त्री का काम करता था और रविवार सुबह दिहाड़ी लगाने जा रहा था। अभी वह घर से निकल कर करीब 300 मीटर आगे ही पहुंचा था कि घुमारवीं-सरकाघाट सुपर हाइवे पर एक तेज रफ्तार टिप्पर ने उसे जोर की टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार देवी राम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

सरकाघाट के खुडला में हादसा, मौके पर ही निकले प्राण, हादसे की जांच शुरू

जानकारी के अनुसार घुमारवीं-सरकाघाट सुपर हाइवे पर जाहू की तरफ से एक तेज रफ्तार से आ रहे टिप्पर (HP28- 9992) के चालक ने उसको जोर की टक्कर मार दी और वह टिप्पर के नीचे आ गया, जबकि वहीं साथ खड़े हुए एक बच्चे को दूसरे आदमी ने पीछे खींच लिया, जिससे उसकी जान बच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू  कर दी है। चालक और गाड़ी को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने टिप्पर चालक के विरुद्ध आईपीसी की धारा 304-A के तहत मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी सरकाघाट भारत भूषण ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पूरे घटनाक्रम की गहनता से जांच की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है