×

Kathua Gangrape का केस लढ़ रहीं दीपिका को एमा वाटसन का मिला साथ

Kathua Gangrape का केस लढ़ रहीं दीपिका को एमा वाटसन का मिला साथ

- Advertisement -

जम्मू। हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एमा वॉटसन ने जम्‍मू कश्‍मीर के कठुआ में गैंग रेप की शिकार नाबालिग पार्का केस लढ़ रहीं वकील दीपिका सिंह रजावत की ट्विटर पर जमकर तारीफ की है। ट्विटर पर एमा ने दीपिका के जज्बे को सलाम बोला है। दीपिका ने ढेर सारी मुश्‍किलों के बाद भी कठुआ पीड़िता के परिवार का साथ अभी तक नहीं छोड़ा है। दीपिका ने इस केस को बड़ी गंभीरता के साथ लिया है और वह तमाम धमकियों का सामना करते हुए इस केस पर डटी हुई हैं।


एक ओर जहां स्‍थानीय लोग आरोपियों को बचाने में लगे हुए हैं वहीं दीपिका निडरता के साथ लोगों के गुस्‍से का सामना कर रही हैं। लेकिन दीपिका को ना सिर्फ बॉलीवुड स्‍टार्स, बल्‍कि हॉलीवुड स्टार एमा वॉटसन का भी साथ मिला है।

एमा वॉटसन ने ट्विटर पर दीपिका सिंह रजावत की फोटो शेयर कर के उन्‍हें एक ‘शक्तिशाली महिला’ बताया है। एमा के इस ट्वीट को 27 हज़ार लोगों ने लाइक और लगभग 9 हजार लोगों ने रीट्वीट किया है। इस फोटो को देख कर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फोटो सुप्रीम कोर्ट के बाहर की है। ट्विटर पर यह फोटो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही है।

दीपिका के ऊपर इस केस को छोड़ने का काफी दबाव बनाया जा रहा है। फिर भी वह न्‍याय के लिये खड़ी हैं और 8 साल की लड़की को पूरा इंसाफ दिलाने के लिये अपनी जान जोखिम में डाल कर लड़ रही हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है