×

Hollywood Actor रॉबर्ट हॉफमैन को मुंबई की इस लड़की ने सिखाई हिंदी; वीडियो वायरल

Hollywood Actor रॉबर्ट हॉफमैन को मुंबई की इस लड़की ने सिखाई हिंदी; वीडियो वायरल

- Advertisement -

मुंबई। महाराष्ट्र स्थित मुंबई के स्लम में रहने वाली एक लड़की मलिशा खारवा (Maleesha Kharwa) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। जिसकी वजह बने हैं हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट हॉफमैन ( Hollywood actor Robert Hoffman)। मलिशा का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह रॉबर्ट हॉफमैन के साथ नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर मलिशा के फॉलोवर्स लगातार बढ़ते जा रहे हैं। स्टेप अप-2: द स्ट्रीट्स, शी इज द मैन जैसी फिल्मों में नजर आ चुके रॉबर्ट जाने माने डांसर भी हैं।


दरअसल, एक्टर रॉबर्ट हॉफमैन अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर भारत में फरवरी में आए थे। इस दौरान रॉबर्ट ने कैंसर पीड़ित बच्चों से भी उन्होंने मुलाकात की थी। अपने भारत दौरे में ही वे मलिशा से भी मिले थे। मलिशा का सपना एक सफल मॉडल बनने का है,इसे पूरा करने के लिए रॉबर्ट उसका साथ दे रहे हैं। एक वीडियो में मलिशा रॉबर्ट को हिंदी सिखा रही हैं। एक वीडियो में मलिशा रॉबर्ट को हिंदी सिखाते हुए कह रही हैं, ‘मेरा फोन खराब हो गया।’ जवाब में रॉबर्ट की टूटी-फूटी हिंदी सुनकर वहां बैठा हर कोई हंसने लगता है।

मलिशा के इंस्टाग्राम की बात करें तो अब तक उसके 21 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हो चुके हैं। अब मलिशा अपने स्टाइलिश फोटो और वीडियो भी शेयर कर रही हैं, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। हाल ही मलिशा ने एक और वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह दिखा रही हैं कि वह कैसे अपनी जिंदगी गुजार रही हैं। वीडियो में वह अपना घर और सोने की जगह को दिखा रही हैं। मलिशा के वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है