Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

संदिग्ध अवस्था में मिला Home Guard के जवान का शव

संदिग्ध अवस्था में मिला Home Guard के जवान का शव

- Advertisement -

लक्कड़ बाजार बस अड्डे के समीप नाले में मिला शव

dead body: शिमला। राजधानी के लक्कड़ बाजार बस अड्डे के समीप नाले में एक व्यक्ति का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है। शव की पहचान होमगार्ड के जवान सुनील कुमार के रूप में हुई है। यह जिले के प्रसिद्ध हाटकोटी मंदिर में सेवाएं दे रहा था। मृतक सुनील दुर्बल का रहने वाला था। मिली जानकारी के मुताबिक सुनील छुट्टी पर शिमला आया था और पिछले तीन दिन से शिमला में था। इस बीच, आज सुबह उसका शव लक्कड़ बाजार बस अड्डे के पास मिली। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम को आईजीएमसी अस्पताल भेज दिया।

मौत कैसे हुई, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद चलेगा पता

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन भी शुरू कर दी है। यह व्यक्ति गिरा है या इसकी हत्या की गई है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा। एएसपी साक्षी वर्मा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इसकी मौत कैसे हुई, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा। उन्होंने कहा कि इसके मोबाइल से रात करीब साढ़े आठ बजे अंतिम बार किसी से बात हुई है। पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुट गई है।


बाबड़ी से पानी भरने गई महिला पर मधुमक्खियों का हमला, घायल

बंगाणा क्षेत्र के तहत हरोट गांव में मधुमक्खियों के झुंड ने एक महिला पर हमला बोल दिया,  जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को उपचार के लिए ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार हरोट निवासी गीता अपने गांव में पेयजल बाबड़ी से पानी भरने गई थी। इसी दौरान मधुमक्खियों ने उस पर हमला बोल दिया। गीता के चीखने चिल्लााने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग एकत्रित हुए और कड़ी मश्क्कत कर महिला को उनके चंगुल से छुड़ाया। निजी वाहन में घायल हालत में ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। उधर, सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि घायल महिला को अस्पतला में उपचार दिया गया है। फिलहाल हालत खतरे से बाहर है।

Una के भद्रकाली में युवक ने जहर निगला, Death

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है