×

#IndiaAgainstPropaganda : विदेशी टिप्पणी पर अमित शाह बोले- प्रोपेगेंडा नहीं प्रगति ही भारत के भाग्य का फैसला करेगी

#IndiaAgainstPropaganda : विदेशी टिप्पणी पर अमित शाह बोले- प्रोपेगेंडा नहीं प्रगति ही भारत के भाग्य का फैसला करेगी

- Advertisement -

नई दिल्ली। किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर विदेशी हस्तियों की ओर से ट्विट (Tweet) करने के बाद अब मामला ज्यादा गरमा चुका है। आज पहले भारत के विदेश मंत्रालय की ओर से इस बारे में बयान जारी किया गया, जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) की ओर भी ट्विट आने लगे। अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने भी इस बाबत ट्विट (Tweet) किया है। केंद्रीय गृह मंत्री ने ट्विट कर कहा है कि कोई भी प्रोपेगेंडा (Propaganda) भारत की एकता को नहीं डिगा सकता है! कोई भी प्रोपेगेंडा भारत को नई ऊंचाइयों को प्राप्त करने से नहीं रोक सकता है! प्रोपेगेंडा नहीं केवल ‘प्रगति’ ही भारत के भाग्य का फैसला कर सकता है। भारत प्रगति के लिए एकजुट खड़ा है।


यह भी पढ़ें:Rihanna पर बॉलीवुड का पलटवार, अक्षय-अजय देवगन-करण जौहर-एकता कपूर ने लिखा #IndiaTogether

आपको बता दें कि बीते रोज किसान आंदोलन को लेकर पॉप स्टार रिहाना, पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा, पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग सहित अमेरिकी ब्लॉगर की ओर से ट्विट किए गए थे। इसके बाद ट्विटर में एक बवाल सा मच गया है। इसका जवाब देते हुए आज ही भारत के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव ने एक बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि ये भारत का आंतरिक मसला है और कुछ संगठन अपना एजेंडा थोपने की कोशिश कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने भी इसे भारत का आंतरिक मसला करार देते हुए किसान आंदोलन को लेकर ट्विट करने वाली विदेशी हस्तियों को जवाब दिया है। राहुल गांधी ने कहा है कि कोरोना काल में किसानों ने हमारे देश को बचाया है। किसान हमारी रीढ़ की हड्डी हैं, लेकिन सरकार उन्हें बर्बाद करना चाहती है। कुछ हॉलिवुड सेलिब्रिटीज के किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट पर भी राहुल गांधी ने रिएक्ट किया और कहा कि यह हमारा आंतरिक मामला है, कौन क्या कहता है उसमें उनकी कोई रुचि नहीं है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है