Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

Home Quarantine युवक को जन्मदिन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करना पड़ा भारी

Home Quarantine युवक को जन्मदिन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करना पड़ा भारी

- Advertisement -

नेरचौक। हिमाचल में बाहरी राज्यों से लौटे लोग लाख समझाने के बाद भी नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। बल्ह हलके के नेरचौक में ऐसी ही लापरवाही दिल्ली से लौटे एक व्यक्ति को महंगी पड़ गई जब उसने होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) के दौरान पत्नी के जन्मदिन के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए। इस बात का पता लगते ही उपमंडल प्रशासन के उड़नदस्ते ने व्यक्ति के घर में दबिश दी। आदेश का उल्लंघन करने पर प्रशासन ने युवक को संस्थागत क्वारंटाइन कर दिया है।

युगल किशोर नाम का ये युवक बल्ह हलके के नेरचौक (Ner chowk) का रहने वाला है।यह व्यक्ति 27 अप्रैल को दिल्ली से घर वापस आया था। प्रशासन ने व्यक्ति को 14 दिन होम क्वारंटाइन किया था। युवक घर आने के बाद बाजार में भी घूम रहा था। बुधवार को उसने घर में बच्चों के साथ मिलकर पत्नी का जन्मदिन मनाया और केक भी काटा। केक कहां से लेकर आया था पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।


प्रशासन ने उसे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल भंगरोटू में बनाए गए संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में भेजा है। अब उसे वहां 14 दिन रहना होगा। एसडीएम बल्ह आशीष शर्मा ने कहा जो लोग बाहरी राज्यों से घर लौटे हैं। उन्हें क्वारंटाइन नियमों का पूरी तरह से पालन करनी होगा वर्ण प्रशासन उनके साथ सख्ती से पेश आएगा। ऐसे लोगों को घर से निकालकर संस्थागत क्वारंटाइन में डाला जाएगा। इसकी शुरुआत हो चुकी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है