होंडा ने भारत में लांच की यह दमदार बाइक, पहाड़ी रास्तों पर जैसे मर्जी चलाएं 

डिजाइन और हाई बिल्ड क्वॉलिटी का मिश्रण

होंडा ने भारत में लांच की यह दमदार बाइक, पहाड़ी रास्तों पर जैसे मर्जी चलाएं 

- Advertisement -

नई दिल्ली। जापान की मल्टीनेशनल वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी दमदार बाइक सीबी 300 आर भारत में लांच कर दी है। इस दमदार बाइक की खासियत यह है कि आप इसे पहाड़ी रास्तों पर जैसे मर्जी चला सकते हैं। होंडा सीबी आर 300 सड़कों पर उतरने के बाद केटीएम 390 ड्यूक और बीएमडब्लू जी310 आर को टक्कर देगी। यह बाइक सीबी 1000 आर से इंस्पायर्ड है।
इस बाइक में आपको 286 सीसी का चार वॉल्व का लिक्विड कूलड, सिंगल सिलेंडर डीओएचसी मोटर दिया जाएगा। इंजन 6 स्पीड यूनिट के गियरबॉक्स के साथ आता है। 286 सीसी का इंजन 8000 आरपीएम पर 30.4 हॉर्सपावर की ताकत और 6,500 आरपीएम पर 27.4 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है।
लॉन्चिंग के दौरान होंडा मोटरसाइकिल के प्रेसिडेंट और सीईओ मिनोरू काटो ने कहा, ‘साल 2018 में होंडा ने एक वादा किया था कि वह एक नई कैटेगरी में हलचल लाएगा। होंडा सीबी 300 आर पहाड़ी रास्तों पर नए राइडर्स के लिए एक बेहतर बाइक है।

जिसमें होंडा की इंजीनियरिंग, ताकत, डिजाइन और हाई बिल्ड क्वॉलिटी का मिश्रण नजर आता है।’ कंपनी की अन्य प्रीमियम बाइक की ही तरह यह बाइक भारत में 22 विंग वर्ल्ड आउटलेट के जरिए बेची जाएगी। सीबी 300 आर की एक्स शोरूम कीमत 2.41 लाख रुपए है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है