Covid-19 Update

2,00,085
मामले (हिमाचल)
1,93,830
मरीज ठीक हुए
3,418
मौत
29,823,546
मामले (भारत)
178,657,875
मामले (दुनिया)
×

सामने आई Honeypreet बोली, मेरे पापा बेगुनाह

सामने आई Honeypreet बोली, मेरे पापा बेगुनाह

- Advertisement -

नई दिल्ली। लंबे समय से फरार चल रही ढोंगी बाबा की हनी आखिरकार सामने आ ही गई है। मीडिया के सामने आते ही हनीप्रीत कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में हनीप्रीत ने कहा कि राम रहीम बेगुनाह है। हनीप्रीत ने कहा कि मेरे और पापा के बीच बाप और बेटी का पाक रिश्ता है। कोई बाप और बेटी के बीच ऐसा रिश्ता कहीं हो सकता है। उनके खिलाफ अफवाह फैलाई जा रही है। हनीप्रीत ने कहा कि लोग इन बातों पर विश्वास न करें, जिन दो लड़कियों ने आरोप लगाए वो कभी सामने नहीं आईं।

हनीप्रीत ने कहा कि, मेरे पापा निर्दोष हैं। हनीप्रीत पर साजिश रचने के लग रहे आरोपों पर बोलते हुए कहा कि, एक लड़की इतनी फोर्स के बीच अकेले बिना परमिशन के कैसे जा सकती है। सारे सबूत दुनिया के सामने हैं। ऐसे में मैं कहां दंगे में शामिल थी। मेरे खिलाफ किसी के पास क्या सबूत है। मेरे पापा बेगुनाह हैं।


हनीप्रीत बोली, क्या डेरे में नरकंकाल मिले

डेरे पर कई लोगों की हत्या के आरोप लगे है इस पर हनीप्रीत ने बोलते हुए कहा कि, आप बताइए, क्या डेरे में नरकंकाल मिले? क्या आरोप लगाने वाली लड़कियां मिलीं? उन हजारों लड़कियों की बात अनसुनी करके सिर्फ एक खत के आधार पर किसी को कैसे गुनहगार ठहराया जा सकता है? मेरे पापा बेगुनाह हैं और आने वाले वक्त में बेगुनाह साबित होंगे। विश्वास गुप्ता के आरोपों के जवाब देते हुए हनीप्रीत ने कहा कि जो डेरे के खास लोग हैं, क्या वो खास हैं? क्या उनको कोई जानता है।

मैं विश्वास गुप्ता के मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाहती हूं।हनीप्रीत ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर बोलते हुए कहा कि मैं देश द्रोही नहीं हूं, पापा के साथ कोर्ट गई थी। मुझे परमिशन मिली तब मैं साथ गई थी। कोई इतनी फोर्स के बीच बिना मंजूरी के साथ नहीं जा सकता। जो दंगा-फसाद हुआ मैं वहां कहां मौजूद थी? मुझे और मेरे पापा को न्याय पर पूरा भरोसा है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है