Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

ये लो ! आ रहा है Honor का 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन

ये लो ! आ रहा है Honor का 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन

- Advertisement -

नई दिल्ली। Huawei की सब-ब्रैंड कंपनी Honor 31 अक्टूबर को अपना नया स्मार्टफोन ‘Honor Magic 2’ चीन में लॉन्च करने वाली है। इस फोन की खासियत है फ्रंट और बैक, दोनों ही साइड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप यानी यह 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन है। अब तक जारी हुए टीजर से इतना तो कन्फर्म हो गया है कि इसमें कंपनी के फ्लैगशिप प्रोसेसर किरिन 980 का इस्तेमाल किया जाएगा, साथ ही ओप्पो फाइंड X जैसा स्लाइडर कैमरा मॉड्यूल और फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट दिया जाएगा।

अब इस फोन की नई तस्वीर सामने आई है उनमें हैंडसेट का बैक पैनल ग्लॉसी रेड कलर में नजर आ रहा है साथ ही बैक पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी नजर आ रहा है। इसके अलावा जारी हुई तस्वीरों का देखकर साफ है कि हैंडसेट में Yoyo वर्चुअल असिस्टेंट होगा।

क्या हैं फीचर्स

चीन की वेबासाइट TENAA पर इस नए स्मार्टफोन को लिस्ट किया जा चुका है। लिस्टिंग के मुताबिक ऑनर मैजिक 2 में 6.39 इंच एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन 1080×2340 पिक्सल होगा, साथ ही यह 19.5:9 ऐस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगा। ऑक्टा-कोर किरिन 980 SoC प्रोसेसर के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन 8 जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाने की बात कही जा रही है।

फोन में फ्रंट और बैक, दोनों ही साइट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। फोन में 16MP+24MP+16MP के ट्रिपल रियर कैमरे होंगे। साथ ही सेल्फी के लिए 16MP+20MP+2MP का फ्रंट कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन को पावर देने के लिए 3400 mAh की बैटरी होगी, साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिट और 3D फेस सेंसर भी हो सकता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है