Covid-19 Update

57,257
मामले (हिमाचल)
55,919
मरीज ठीक हुए
961
मौत
10,689,202
मामले (भारत)
100,486,817
मामले (दुनिया)

लव मैरिज से नाराज पिता ने घर बुलाया फिर बेटी-दामाद का गोली मारकर #Murder कर दिया

हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार, पुलिस उनकी धरपकड़ में जुटी

लव मैरिज से नाराज पिता ने घर बुलाया फिर बेटी-दामाद का गोली मारकर #Murder कर दिया

- Advertisement -

काशीपुर। पहाड़ी राज्य उत्तराखंड (Uttarakhand) से ऑनर किलिंग (Honor Killing) की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बतौर रिपोर्ट्स, काशीपुर (Kashipur) जिले में लव मैरिज से नाराज पिता और भाई ने नवविवाहित जोड़े की गोली मारकर हत्या कर दी। लव मैरेज से युवती के पिता नाराज थे। घटना को अंजाम देने से पहले हत्यारोपी वीडियो कॉल पर उनकी लोकेशन की जानकारी ले रहे थे। वीडियो कॉल करते-करते पिता-पुत्र ने उन्हें घर की ओर आता देखकर गोली मार दी। डबल मर्डर की इस वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपी पिता और पुत्र की धरपकड़ में जुटी हुई है।

यहां जानें पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो काशीपुर जिले के मोहल्ला अल्ली खां निवासी नाजिया (18), का अपने घर के सामने रहे वाले मोहम्मद राशिद (22) से प्रेम प्रसंग था। राशिद बाजपुर रोड पर एक टायर के शोरूम पर काम करता था और नाजिया इंटर पास करने के बाद घर पर थी। दोनों करीब पांच महीने पहले घर से भाग गए और प्रेम विवाह कर लिया। इससे युवती के परिजन नाखुश थे। शादी के बाद दोनों घर वालों के डर के कारण घर से बाहर रह रहे थे। निकाह के बाद काशीपुर लौटने पर 15 दिन तक नाजिया के परिवार ने उससे बात नहीं की और किसी तरह से दोनों का विरोध भी नहीं किया।

यह भी पढ़ें: कंगना के Ex ने कहा था- वह नियमित Hash लेती रही; अब जांच कराएगी महाराष्ट्र सरकार

परिजनों की ओर से किसी तरह का विरोध नहीं किए जाने पर नाजिया और राशिद भी पूरी तरह बेफ्रिक हो गए और उन्हें लगा कि देर सबेर नाजिया के परिजन भी मान जाएंगे। पर यही बेफ्रिकी उनकी मौत की वजह बनी। सोमवार रात पिता के वीडियो कॉल करने पर नाजिया काफी खुश हुई और उसने भी लंबे समय से नाराज पिता का फोन उठा लिया। पिता से बात करने की खुशी में नाजिया तेजी से घर की ओर बढ़ने लगी। लेकिन घर पहुंचने से पहले ही उसे मौत के घाट उतार दिया गया। बेटी और दामाद को मौत के घाट उतारने के बाद पिता बेटे संग मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है