आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ दमदार सेल्फी कैमरे वाला यह फोन हुआ लॉन्च

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ आएगा 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ दमदार सेल्फी कैमरे वाला यह फोन हुआ लॉन्च

- Advertisement -

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुआवे के सब ब्रांड Honor ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ दमदार सेल्फी कैमरे वाले फोन मंगलवार को लॉन्च कर दिया। कंपनी ने Honor 10 Lite को दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किया है। इस फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट में की जाएगी। इस फोन को आप फ्लिपकार्ट की 20 जनवरी से लगने वाली सेल और कंपनी की वेबसाइट hihonor.com पर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Samsung ला रहा दो बैटरी वाला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

यह हैं दमदार फीचर्स

इस स्मार्टफोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। Honor 10 Lite में आपको 4GBRAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज और 6GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज के ऑप्शन मिलेंगे। Honor 10 Lite में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.21 इंच का फुल HD+ स्क्रीन के साथ 2280×1080 पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलेगा। इस फोन की खासियत इसका आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाला 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसमें 8 अलग-अलग मोड दिए गए है, जिससे अच्छी सेल्फी के साथ AI Beauty का भी सपोर्ट मिलेगा।


रियर कैमरा की बात करें तो फोन में 13+2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इस फोन में आपको मिडनाइट ब्लैक, सफायर ब्लू और स्काई ब्लू कलर का ऑप्शन मिलेगा। इस फोन में आपको ऑक्टा-कोर किरिन 710 प्रोसेसर भी दिया जा रहा है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 3,400mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर बेस्ड EMUI पर चलता है। फोन के 4 जीबी रैम वेरिंयट की कीमत 13,999 रुपए है, जबकि 6GB रैम वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपए रखी गई है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है