Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

Honour killing : प्रेम प्रसंग से नाराज मां-बाप व भाई ने किया Murder

Honour killing : प्रेम प्रसंग से नाराज मां-बाप व भाई ने किया Murder

- Advertisement -

हत्या कर नहर में फेंका नाबालिग का शव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में ऑनर किलिंग के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। मुरादाबाद जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज मां-बाप और भाई ने मिलकर नाबालिग किशोरी की हत्या कर दी। इसके बाद गांव के ही तीन लड़कों के खिलाफ केस दर्ज कराकर पुलिस को गुमराह करते रहे। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए मां-बाप और भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों ने नाबालिग की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, जिले के ठाकुरद्वारा के ग्राम कमालपुरी खालसा में एक नाबालिग युवती का शव जंगल में नहर किनारे पड़ा हुआ मिला था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसकी शिनाख्त कमलापुरी निवासी तबस्सुम (16) पुत्री तौफीक के रूप में की थी। मां कसीदन, बाप तौफीक और भाई सायम ने किशोरी की पहचान भी कर ली। मां-बाप और भाई ने गांव के ही तीन युवकों नितिन, अर्जुन और हरजीत पर अपनी बेटी का अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाया था।


झूठे केस में फंसा डाले तीन लड़के

पुलिस को मृतका के गले और सिर पर चोट के निशान मिले थे। पुलिस ने मोबाइल का सीडीआर निकलवाया, जिसमें तबस्सुम के परिजनों द्वारा नामजद किए तीनों लड़कों से गहन पूछताछ में नामजदगी झूठी पाई गई थी। इसके बाद भी परिजन तीनों युवकों पर हत्या का आरोप लगाते रहे। हालांकि बेटी को आखिरी बार कब देखा गया और बेटी कब लापता हुई या उसका अपहरण किया गया, इस बारे में परिजन अपने बयान बदलते रहे। शक होने पर पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेते हुए पूछताछ की, जिसमें तीनों ने गुनाह कबूल करते हुए हत्या का खुलासा कर दिया।

उन्होंने पुलिस को बताया कि तबस्सुम के किसी युवक से प्रेम संबंध थे, जिसके वह खिलाफ थे। बेटी के नहीं मानने पर पिता तौफीक उसकी मां कसीदन और उसके भाई सायम ने मिलकर तबस्सुम की हत्या कर दी। फिर उसकी लाश को गाड़ी में रख कर नहर में फेंक आए थे ताकी किसी को शक न हो, लेकिन अंत में गुनहगार पकड़े गए।

शर्मनाक : बाराती ने 5 साल की मासूम से किया Rape

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है