×

क्या सच में Curfew के बीच Resort का निर्माण कार्य करवा रहे देहरा के विधायक- जानिए

क्या सच में Curfew के बीच Resort का निर्माण कार्य करवा रहे देहरा के विधायक- जानिए

- Advertisement -

देहरा। जिला कांगड़ा (Kangra) के विधानसभा क्षेत्र देहरा के खैरियां के व्यक्ति ने विधायक (MLA) होशियार सिंह पर कर्फ्यू (Curfew) के दौरान रिजॉर्ट (Resort) का निर्माण कार्य करवाने के आरोप लगाए हैं। व्यक्ति  का आरोप है कि विधायक बाहर से मजदूरों से काम करवा रहे हैं। व्यक्ति ने मामले की शिकायत सीएम जयराम ठाकुर व डीसी कांगड़ा से करने का दावा किया है। वहीं, विधायक होशियार सिंह ने शिकायतकर्ता की मानसिक स्थिति ठीक ना होने की बात कर इलाज करवाने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि वह खेतों में सब्जियां लगाने का कार्य कर रहे हैं। रिजॉर्ट बनाने के आरोप सरासर निराधार हैं।


यह भी पढ़ें: Una में एक और कोरोना पॉजिटिव, जिला में 13 और Himachal में 31 हुआ आंकड़ा

खैरियां तहसील हरिपुर जिला कांगड़ा के निवासी  जसबीर गुलेरिया ने आरोप लगाया है कि पंचायत खैरियां के कोहली गांव में पौंग डैम के किनारे एक रिजॉर्ट का काम नियमों को ताक पर रख कर कर्फ्यू बीच धड़ल्ले से हो रहा है। इस समय इस प्रोजेक्ट पर 15 से ज्यादा लोग चार ट्रैक्टर और जेसीबी से काम कर रहे हैं। किसी भी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) का पालन नहीं हो रहा है। इस प्रोजेक्ट (Project) का निर्माण देहरा के विधायक होशियार सिंह करवा रहे हैं। अगर इस प्रवासी लेबर में एक भी व्यक्ति संक्रमित हुआ तो विधायक को भी संक्रमण हो सकता है तथा विधायक तो अपनी विधानसभा क्षेत्र में भी घूम रहे जिसकी वजह से कोरोना का यह संक्रमण पूरे क्षेत्र में फैल सकता है। इस निर्माण कार्य को तुरंत प्रभाव से रुकवाया जाए। उक्त व्यक्ति ने वीडियो भी शिकायत के साथ भेजीं हैं।

विधायक होशियार सिंह का कहना है कि ना तो होटल बन रहा है और ना ही रिजॉर्ट बन रहा है। शिकायतकर्ता झूठे आरोप लगाने का आदी हो चुका है। चोरी छिपे वीडियो (Video) निकाल कर झूठे आरोप लगा रहे हैं। यह उनकी निजी भूमि है। इस पर उन्होंने सब्जियां, पपीते और गेहूं लगाई है। वह दिन में चार घंटे खेतों में काम करते हैं। उनके अपने ट्रैक्टर हैं जो खाद डालने के लिए हैं। खेतों में काम करने वाले मेरे परिवार और अपने लोग हैं। शिकायतकर्ता की मानसिकता खराब हो चुकी है, उन्हें इलाज करवाना चाहिए। रिजॉर्ट बनाने के लिए अनुमति लेने पड़ती है। उनका पेशा कृषि है और वह यह करते रहेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है