×

भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच में मस्त था अस्पताल का स्टाफ, मरीज की उंगली कर दी गायब

भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच में मस्त था अस्पताल का स्टाफ, मरीज की उंगली कर दी गायब

- Advertisement -

नई दिल्ली। मैच देखते समय लोग अक्सर बहुत कुछ भूल जाते हैं न किसी खाने की होश रहती है न काम की, लेकिन इस चक्कर में दक्षिणी कोलकाता के एक अस्पताल के स्टाफ (Hospital staff) ने बड़ी लापरवाही कर दी। अस्पताल के स्टाफ काम छोड़कर भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहा वर्ल्डकप क्रिकेट सेमीफाइनल मैच देखने में व्यस्त था और इसी बीच एक मरीज की ऑपरेशन के लिए रखी उंगली (finger) खो गई। उंगली को ऑपरेशन के दौरान वापस मरीज के हाथ से जोड़ा जाना था।


यह भी पढ़ें :-फ्री वाई-फाई इस्तेमाल करते हैं तो हो जाएं सावधान, हैक हो सकता है फोन

मामले को लेकर मरीज की पत्नी ने पुलिस में शिकायत (Complaint) दर्ज करवा दी है। उन्होंने कहा कि अस्पताल ने उनके पति की उंगली को संभाल कर नहीं रखा। जानकारी के अनुसार कैमिकल इंजीनियर नीलोत्पल चक्रवर्ती के साथ एक हादसा हो गया और इस दौरान उनकी रिंग फिंगर कट कर अलग हो गई। उनके एक सहकर्मी कटी हुई उंगली को लेकर दक्षिणी कोलकाता स्थित अस्पताल पहुंचे, जहां नीलोत्पल चक्रवर्ती को भर्ती कराया गया था। उन्होंने उंगली को अस्पताल की आपातकालीन डेस्क पर जमा करवाया था। चक्रवर्ती का अगले दिन ऑपरेशन होने वाला था तभी पता चला कि उनकी उंगली नहीं मिल रही है।

दो घंटे तक खोजने के बाद अस्पताल ने कहा कि मरीज की उंगली गायब हो गई है। चयनिका चक्रवर्ती ने आरोप लगाया कि जब उनके पति को यहां भर्ती कराया गया तो अस्पताल का ज्यादातर स्टाफ सेमीफाइनल मैच (Semi final match) देखने में व्यस्त था। वहीं, अस्पताल प्रशासन ने अपनी सफाई में कहा कि उंगली को वापस नहीं जोड़ा जा सकता था। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने घटना वाले दिन और उसके बाद के सीसीटीवी फुटेज अस्पताल से मांगे हैं। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है