Covid-19 Update

59,148
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

किराए पर हॉट एंड सेक्सी ब्वायफ्रेंड चाहिए तो यहां करें संपर्क

किराए पर हॉट एंड सेक्सी ब्वायफ्रेंड चाहिए तो यहां करें संपर्क

- Advertisement -

नई दिल्ली। अब ब्वायफ्रेंड भी किराए पर मिलने लगे हैं। बात सुनने में भले ही अजीब हो, पर माकूल है। अगर आप काफी तनाव से गुजर रहे हैं और अकेलेपन का एहसास कुछ ज्यादा ही गहरा है तो आप किराए पर ब्वायफ्रेंड ले सकती हैं। हाल ही में एक ऐप लांच किया गया है, जिस के द्वारा आप सेवाएं ले सकतीं हैं। इसलिए अपने अकेलेपन को कोसना बंद कर दीजिए। कम से कम दिल और दिमाग के अंदर अकेलेपन को यह दूर करेगा।

रेंट ए ब्वाय़फ्रेंड ( RABF) एक ऐसा ऐप है जो प्रति घंटे के हिसाब से पेमेंट करने पर आपको आपकी पसंद के अनुसार ब्वॉयफ्रेंड मुहैया करेगा। इस ऐप को लांच करने वालों का दावा है कि यह मानसिक स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए सहायता के तौर पर है खास कर उन महिलाओं के लिए जो अकसर डिप्रेशन का शिकार हो जाती हैं।

यह रेंट ए ब्वाय़फ्रेंड ऐप अगस्त में लांच किया गया इसके फाउंडर कौशल प्रकाश का कहना है कि यह डेटिंग ऐप से बिल्कुल अलग है क्योंकि यह उन महिलाओं को तनावमुक्त करने के लिए है जो डिप्रेशन में हैं। इसके तहत ब्वॉयफ्रेंड्स की उपलब्धता तीन कैटेगिरी में है सेलेब्रिटी, मॉडल और आम आदमी। अगर आप ब्वॉयफ्रेंड की बुकिंग करना चाहती हैं तो सबसे पहले ऑफीशियल RABF पर अपना अकाउंट बनाइए और वह लोकेशन भी दर्ज कीजिए जहां आप उससे मिलना चाहती हैं। वहां आपकी मीटिंग का इंतजाम होगा। फिलहाल मॉडल कैटेगिरी में सूरज दाहिया उपलब्ध हैं जो साल 2018 के रू-ब-रू मि. इंडिया के विनर भी रहे हैं।

एक सवाल उठता है कि इस तरह की मीटिंग से मेंटल हेल्थ का क्या सरोकार हो सकता है । इसके जवाब में इस ऐप के डिवलपर कहते हैं कि अगर तनाव क्रिटिकल स्टेज का होगा तो ब्वॉयफ्रेंड मनोचिकित्सकों, की टीम को संपर्क करेगा और वे मामले को हैंडल करेंगे।

दरअसल डिप्रेशन ,गहरे दुःख से अलग की स्थिति है। इसमें ब्वॉयफ्रेंड की अपीरिएंस भी काउंट करती है कि वह हॉट है या एवरेज लुकिंग है । अगर सिर्फ दोस्ती जैसी बातचीत चाहिए तो यह लुक पर डिपेंड करता है। बहरहाल यह एक निश्छल दोस्ती भी हो सकती है जो किसी को तनाव से उबार ले क्योंकि ऐप के लोगो पर क्यूपिड अपने ‘बो’ के साथ है और वेबसाइट पर गुलाब और दिल भी बने हुए हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है