Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन अपर धर्मशाला की नई कार्यकारिणी गठित

होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन अपर धर्मशाला की नई कार्यकारिणी गठित

- Advertisement -

धर्मशाला। होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन अपर धर्मशाला की वार्षिक बैठक रविवार को क्लब हाउस मैक्लोडगंज में आयोजित की गई, जिसमें नई कार्यकारणी का गठन किया गया। इस कार्यकारणी में ओंकार नैहरिया को चेयरमैन, राजेंद्र ठाकुर पैटर्न, अश्वनी बांबा अध्यक्ष, विवेक महाजन महासचिव, दिनेश कपूर वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाया गया है। वहीं, महेंद्र सिंह उपाध्यक्ष, प्रकाश चंद कोषाध्यक्ष व दीपांशु धई कार्यालय सचिव नियुक्त किया गया। बैठक में लगभग 120 सदस्यों ने भाग लिया।

यह भी पढ़ें: नागरिक संशोधन एक्ट के समर्थन में उतरे हिंदू संगठन, निकाली रैली

बैठक में अध्यक्ष अश्वनी बांबा ने पंजीकृत सदस्यों की सूची सभा के टेबल पर प्रस्तुत की और निवर्तमान वर्ष में एसोसिएशन द्वारा किए गए कार्यों की विस्तार से जानकारी दी। बैठक में पिछले वर्ष का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया गया। तीन सदस्यीय चुनाव कमेटी जिसमें राजिंदर ठाकुर, ओंकार नैहरिया व अशोक गुलेरिया की अध्यक्षता में चुनाव करवाए गए। वहीं, पुनः निर्वाचित होने पर अध्यक्ष अश्वनी बांबा ने सभा का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन सरकार एवं होटल व्यवसायियों के मध्य एक कड़ी के रूप में काम करेगी और कारोबार में आ रही समस्याओं को सही मंच पर समय समय पर उठाते रहेंगे। पर्यटन के बढ़ावे के लिए सबके साथ मिलकर कार्य करेंगे, फरवरी में पर्यटक ट्रेड फेयर का आयोजन किया जाएगा जहां पर घरेलू, व्यवसायिक, एवं विदेशी पर्यटक कारोबारियों को बुलाया जाएगा जहां पर धर्मशाला कांगड़ा आसपास के सुंदर पर्यटक स्थलों से परिचित कराया जाएगा।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय पर्यटक स्थल मैक्लोडगंज और इसके आसपास के क्षेत्रों में अनधिकृत रूप से संचालित 102 होटलों को पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड द्वारा शो कॉज नोटिस जारी होने के बाद होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन धर्मशाला दो फाड़ हो गई थी। होटल एसोसिएशन के कुछ सदस्यों ने आरोप लगाया था कि पूर्व में गठित एसोसिएशन होटल व रेस्टोरेंट प्रबंधकों को पेश आ रही समस्याओं का समाधान करने में नाकामयाब रही है। इसके चलते सदस्यों ने होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन धर्मशाला की नई कार्यकारणी घोषित कर कुलदीप पटियाल को चेयरमैन व पुरूषोतम नैहरिया को अध्यक्ष निर्वाचित किया था।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है