Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

सो रहा था सारा परिवार, घर में लगी आग, 2 बच्चों सहित 4 लोग जिंदा जले

सो रहा था सारा परिवार, घर में लगी आग, 2 बच्चों सहित 4 लोग जिंदा जले

- Advertisement -

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में घर में आग लगने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मरने वालों में दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं। इस घटना से आसपास के इलाके समेत पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। कहा जा रहा है कि इस भीषण हादसे में चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड (Emergency Ward) में भर्ती कराया गया है
यह घटना जिले के कुचायकोट के बखरी गांव की है। आग (Fire) पहले एक झोपड़ीनुमा घर में लगी थी फिर देखते ही देखते कई अन्य घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। मृतकों में बकरीदन साह, हुस्नतारा खातून, सफ्रिना खातून और हसमुद्दीन मियां शामिल हैं। मृतक के परिजन अनवर अंसारी ने बताया कि घर के सभी सदस्य सो रहे थे तभी अचानक चिल्लाने की आवाज आने लगी। जब तक वे कुछ समझ पाते तब तक उनके घर में से आग की लपटें निकलने लगीं।
हालांकि, इस दौरान घर के सदस्यों ने आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की, लेकिन आग पर काबू नहीं पा सके। जब तक आग बुझी तब तक बहुत देर हो चुकी थी। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही देर रात डीएम (DM) भी सदर अस्पताल पहुंचे। घटनास्थल पर कई पदाधिकारियों को भेज दिया गया है। डीएम अनिमेष कुमार पराशर ने बताया कि इस घटना में चार लोगों की मौत हुई है। आग लगने की मुख्य वजह अभी तक क्या है इसका पता नहीं लग पाया है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है