×

Aag का तांडवः दियोड़धार के सिद्ध गांव में house राख

Aag का तांडवः दियोड़धार के सिद्ध गांव में house राख

- Advertisement -

 


सैंज। दियोड़धार के सिद्ध गांव में सोमवार सुबह लगी आग से लाखों रुपए का नुकसान हो गया। हालांकि इसमें गनीमत यह रही कि किसी तरह कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। आग में घर के भीतर रखा सारा सामान जलकर राख हुआ है, जिसके बाद अब पीड़ित परिवार के पास सिर्फ पहने हुए कपड़ों के अलावा कुछ नहीं बचा है।

  • सुबह- सवेरे लगी आग में चार लाख का नुकसान
  • सड़क न होने से मौके पर नहीं पहुंच पाई फायर बिग्रेड

जानकारी के अनुसार सिद्ध गांव के जगत राम और सुंदर सिंह के अढ़ाई मंजिला मकान में सोमवार सुबह आग लग गई। लपटों को उठता देख लोगों ने शोर मचाया, जिसके बाद घर वाले भी बाहर निकल आए, तेज होती लपटों को बुझाने के लिए लोगों ने अपने स्तर पर  बुझाने की कोशिश भी की, लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो पाए। गौर रहे कि सिद्ध गांव के लिए सड़क सुविधा नहीं हैं, जिसके चलते फायर ब्रिगेड  भी तय समय पर घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाई। आग ने देखते ही देखते पूरे घर को अपने आगोश में ले लिया और थोड़ी देर बाद राख के ढेर में बदल दिया। आग लगने की सूचना मिलते ही पटवारी ज्ञान सिंह मौके पर पहुंचे और नुकसान की रिपोर्ट तैयार कर ली है। एसडीएम एमआर भारद्वाज ने बताया कि प्रभावित परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग इतनी भयानक थी कि लोगों को कुछ भी समझने का मौका तक नहीं मिला। बहरहाल, सुबह सवेरे लगी इस आग में चार लाख के नुकसान का अनुमान है। उधर, स्थानीय लोगों ने प्रभावित परिवार को मुआवजा देने की भी मांग की है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है