Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

HPBoSE +2 Result : Science साहिल-विक्रांत, Commerce में सेजल व Arts में अक्षमा Topper

HPBoSE +2 Result : Science साहिल-विक्रांत, Commerce में सेजल व Arts में अक्षमा Topper

- Advertisement -

hp board +2 Result : धर्मशाला। HP Board of School Education Dharamshala द्वारा मार्च 2018 में ली गई +2 की परीक्षा का Result घोषित कर दिया गया है। इस बार परीक्षा परिणाम 70.18 फीसदी रहा।
विज्ञान संकाय में वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भगवाड़ा समीरपुर के साहिल कतना और वर्धमान महावीर पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल पुंघ सुंदरनगर के विक्रांत रेवल ने 98 फीसदी अंक हासिल किए।  दोनों ने 490-490 अंक हासिल किए हैं। 
कॉमर्स संकाय में वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सराहन, पच्छाद की सेजल अरोड़ा ने 96.6 फीसदी अंक हासिल कर पहला स्थान प्राप्त किया। सेजल को 483 अंक मिले है।
इसी तरह कला संकाय में एमएससी सीनियर सेकेंडरी स्कूल सुजानपुर टीहरा की अक्षमा ठाकुर ने 95.8 फीसदी अंक हासिल किए हैं। अक्षमा ठाकुर ने 479 अंक हासिल किए हैं।  परीक्षा 6 से 29 मार्च तक आयोजित की गई थी।
 ये हैं toppers …

Science के Topper :

 

 

सीएम जयराम ठाकुर ने Toppersको दी बधाई

मंडी। सीएम जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में टॉप करने वाले studendsको बधाई दी है। मंडी में जयराम ठाकुर ने इस बात पर खुशी जताई कि एक बार फिर से प्रदेश की बेटियों ने टॉप करके न सिर्फ अपने माता और स्कूल का बल्कि पूरे प्रदेश का मान सम्मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि यह हर्ष की बात है कि प्रदेश की बेटियां लगातार शिखर की ओर बढ़ रही हैं। उन्होंने टॉप टेन के अलावा अन्य टॉपरों को भी अपनी शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Commerce के Topper :

Arts के Topper :

 +2 की परीक्षा में प्रदेश भर के 98,281 परीक्षार्थियों ने भाग लिया था, जिनमें 68621 छात्र उतीर्ण हुए। शिक्षा बोर्ड की वेबसाइट पर www.hpbose.org/ पर ये परिणाम देखे जा सकते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है