Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

Dhumal को रोता देख Virbhadra के भी निकले आंसू

Dhumal को रोता देख Virbhadra के भी निकले आंसू

- Advertisement -

शिमला। चुनाव का माहौल चरम पर है… ऐसे में एक-दूसरे पर कटाक्ष करने में भी नेता कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सीएम वीरभद्र सिंह का कहना है कि जब उन्होंने नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल को वीडियो में रोते हुए देखा तो उन्हें बहुत दुख हुआ इतना ही नहीं उनके भी आंसू निकल गए। उन्होंने कहा कि वे इन चुनावों में बीजेपी द्वारा उठाए गए सभी मुद्दों का शालीनता पूर्वक जवाब देंगे। वीरभद्र सिंह आज अपने निवास हॉलीलॉज में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

सीएम वीरभद्र सिंह ने बीजेपी के मिशन 50 प्लस को लेकर उन पर तंज कसा और कहा कि पीएम मोदी बताएं कि वे अपने गृह राज्य गुजरात में कितनी बार फिफ्टी प्लस लाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी का कोई नारा हिमाचल में चलने वाला नहीं है और यहां पर कांग्रेस ही सरकार बनाएगी। उन्होंने राज्य में सरकार द्वारा लिये गए लोन को लेकर कहा कि ये केंद्र सरकार के निर्देश के तहत ही लिए जा रहे हैं और हर राज्य लोन लेता है, चाहे वह गुजरात हो या हिमाचल। सुखराम के आरोप पर पलटवार करते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि सुखराम कोई  बैंक आफ मंडी हैं जो वे उनके पास पार्टी का पैसा जमा करवाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की सबसे पुरानी पार्टी है यदि उसे पैसा रखना होता तो वे बैंक में रखते, न कि किसी के घर में और वो भी मंडी में।


 

उन्होंने कहा कि पं. सुखराम के घर पर जो पैसा मिला, वह कहां से आया है, सब जानते हैं। सभी दलों में चुनाव में टिकट को लेकर खींचतान रहती ही है वीरभद्र सिंह ने कहा कि पं. सुखराम के बीजेपी में जाने से कांग्रेस को कोई नुकसान होने वाला नहीं है। उनका कहना था कि कांग्रेस पार्टी विकास के मुद्दे पर जनता के बीच जाएगी और फिर से मजबूत सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य में अथाह विकास हुआ है और इसके बूते वे फिर सत्ता में आएंगे। वीरभद्र सिंह ने कहा कि चुनाव में टिकट को लेकर खींचतान रहती है और कई नाराज होकर निर्दलीय चुनाव में उतर जाते हैं। यह केवल कांग्रेस में ही नहीं होता, बल्कि हर दल में ऐसा होता है।

महंगाई, नोटबंदी और जीएसटी अहम मुद्दा

सीएम ने कहा कि विधानसभा चुनाव में महंगाई, नोटबंदी और जीएसटी अहम मुद्दा रहने वाला है। उन्होंने कहा कि जीएसटी से हिमाचल ही नहीं, हर राज्य के व्यापारी परेशान हैं और ऐसे में बहुत बड़ा चुनावी मुद्दा है। उन्होंने कहा कि चुनाव में कांग्रेस, मोदी सरकार से इसका जवाब मांगेगी। सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि अर्की  विधानसभा को उन्होंने एक चैलेंज के रूप में लिया है। उन्होंने कहा कि अर्की सीट को ही नहीं, सोलन जिले की सभी सीटों को कांग्रेस जीतेगी। उनका कहना था कि अर्की सीट पिछले पंद्रह सालों से कांग्रेस नहीं जीती और इसलिए वे इस सीट से उतरे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है