Expand

क्रिकेट मैच को देंगे सुरक्षा, पर देखने नहीं जाऊंगा

क्रिकेट मैच को देंगे सुरक्षा, पर देखने नहीं जाऊंगा

- Advertisement -

  • सीएम वीरभद्र सिंह ने भाजपा पर भी बोला हमला

hpcaशिमला। सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच के लिए राज्य सरकार की और से सुरक्षा मुहैया करवाई जाएगी। राज्य सरकार किसी मैच के खिलाफ नहीं है। इसलिए हर मैच के लिए सुरक्षा मुहैया करवाई जाती है। उन्होंने कहा कि मैं मैच देखने नहीं जा रहा हूं। वहीं, सीएम वीरभद्र सिंह ने अपने ही अंदाज में बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी अध्यक्ष और उनके नेताओं को मेरी चिंता छोड़ कर अपने बारे में विचार करना चाहिए।

  • बीजेपी अध्यक्ष को जल्द चुनावों का सपना देखना छोड़कर अपनी पार्टी के सभी विधायकों की सीट को बचाने की दिशा में काम करना चाहिए

sattiअनौपचारिक बात करते हुए कहा कि जल्द चुनावों का सपना बीजेपी अध्यक्ष देख रहे हैं। यह उनकी और उनकी पार्टी की इच्छा है। सरकार स्थिर और चट्टान की तरह मजबूत है। सीएम ने बीजेपी को चुनौती दी है कि उन्हें अगले विधानसभा चुनावों में वर्तमान विधायकों को जिताना भीमुश्किल हो जाएगा। कांग्रेस की सरकार को जनता ने चुना है, जनता के लिए ही प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने काम किया है। इसलिए प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष को जल्द चुनावों का सपना देखना छोड़कर अपनी पार्टी के सभी विधायकों की सीट को बचाने की दिशा में काम करना चाहिए। बता दें कि पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष ने कहा था हम चुनाव के लिए तैयार है। इसके लिए पार्टी के बड़े नेताओं की रैलियां भी करवाई जा रही है। इसका कार्यक्रम फाइनल हो चुका है।

  • पांच हेक्टेयर तक मांगी केंद्र से मंजूरी

सीएम ने कहा कि वन भूमि के गैर वनीय इस्तेमाल के लिए केंद्र से पांच हेक्टेयर तक की मंजूरी केंद्र से मांगी है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार भी जिम्मेवार संस्थान है। ऐसे में सरकार को 5 हेक्टेयर तक की अनुमति मिलती है तो विकास के कार्यों में गति मिलेगी। अभी प्रदेश में स्थिति यह है कि काम के लिए बजट भी होता है, लेकिन एफसीए मंजूरी न मिलने के कारण प्रोजेक्ट लटके रहते हैं। इस पूरी प्रक्रिया को केंद्र को सरल और छोटा भी करना चाहिए।

  • जाखू रोप-वे के मसले जल्द क्लीयर करें विभाग

सीएम ने कहा कि जब भी कोई प्रोजेक्ट शुरू होता है तो विभागों को इसमें क्या कमी है। इसे सीधे तौर पर ही निवेशक को बताना चाहिए कि क्या कमी है। इन मसलों को लंबित नहीं रखना चाहिए। इस प्रोजेक्ट का पर्यावरण संबंधी मसला लंबित है। इसे भी विभाग को जल्द ही हल कर पूरा करना चाहिए। इससे सैलानियों और आम शहरी को बेहतर सुविधा मिल सकेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है