Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

आखिर Congress की सूची में आए Vikramaditya-Champa के नाम

आखिर Congress की सूची में आए Vikramaditya-Champa के नाम

- Advertisement -

दिल्ली। कांग्रेस ने आखिर शिमला ग्रामीण से विक्रमादित्य सिंह व मंडी से चंपा ठाकुर के नाम एक अलग सूची में जारी कर ही दिए। इससे पहले जो सूची आज जारी हुई उसमें विक्रमादित्य सिंह व चंपा ठाकुर के नाम शामिल नहीं किए गए थे। हालांकि,उन्हें मौखिक तौर पर अधिकृत प्रत्याशी बता दिया गया था। लेकिन इस बाबत जब बाहर चर्चा होने लगी तो पार्टी ने एक अलग सूची जारी कर दोनों के नाम उसमें दर्शा दिए। पार्टी नेता आस्कर फर्नांडीस की तरफ से जारी की गई इस सूची में दोनों के नाम हैं।

Congress की दूसरी सूची से Vikramaditya-Champa गायब, मौखिक बताया, आनी में Candidate बदला


कांग्रेस ने पेंडिंग चल रही नौ सीटों में से सात पर आखिर अपने पत्ते खोल दिए, जबकि दो सीटों के नाम इस सूची में शामिल नहीं किए हैं। वह दोनों सीटें चौंकाने वाली हैं, शायद किसी विवाद से बचने के लिए ही उन्हें सूची में जगह न देकर मौखिक तौर पर बता दिया गया है। यानी इस सूची में शिमला ग्रामीण से विक्रमादित्य सिंह व मंडी सदर से चंपा ठाकुर का नाम नहीं दिया गया है, पर इतना पता चला है कि उन्हें मौखिक तौर पर कह दिया गया है।
ऐसा परिवारवाद का शोर पड़ने से बचने के लिए किया गया है। दूसरी सूची में पालमपुर से बीबीएल बुटेल के बेटे आशीष बुटेल को  टिकट थमाया है। सूची में कुल्लू सदर से सुंदर सिंह ठाकुर, शाहपुर से केवल सिंह पठानिया, मनाली से हरिचंद शर्मा, ठियोग से दीपक राठौर के नाम को फाइनल किया गया है। इसी तरह कुटलेहड़ से विवेक शर्मा व नालागढ़ में लखविन्द्र सिंह राणा को पार्टी ने अपना कैंडिडेट बनाया है। जबकि आनी सुरक्षित से पार्टी ने अपना कैंडिडेट बदलते हुए परस राम पर दांव खेला है। इससे पहले पार्टी ने बंसी लाल को कैंडिडेट बनाया था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है