Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,204,179
मामले (भारत)
116,873,133
मामले (दुनिया)

HP Govt. ने 7 Police officer किए इधर उधर, 7 पदोन्नत अफसरों को सौंपे विभाग

HP Govt. ने 7 Police officer किए इधर उधर, 7 पदोन्नत अफसरों को सौंपे विभाग

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश सरकार ने आज सात पुलिस कर्मियों के तबादले आदेश जारी किए हैं, जबकि सात अधिकारियों को सरकार ने अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी है। सरकार ने जिन पुलिस कर्मचारियों के तबादले आदेश जारी किए हैं उनमें 3 इंस्पेक्टर, एक सब इंस्पेक्टर और 3 एएसआई शामिल है। पुलिस विभाग द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक बदले गए इंस्पेक्टरों में यशवंत सिंह को विजिलेंस से सीआईडी, अनिल कुमार अंडर ट्रांसफर कुल्लू से बिलासपुर का तबादला रद्द, बहादुर सिंह अंडर ट्रांसफर सीआईडी से कुल्लू का तबादला भी रद्द किया गया है।

उधर, सब इंस्पेक्टरों में राजन सिंह को विजिलेंस से सीआईडी लगाया गया है। एएसआई धर्मसिंह को मंडी से छठी आईआरबी, एएसआई सतपाल को चंबा से फर्स्ट आईआरबी और एएसआई सीता देवी जिसका तबादला सेकिंड आईआरबी से कुल्लू के लिए हुआ था, उन्हें सब इंस्पेक्टर पद पर पदोन्नति देकर हमीरपुर जिला में तैनात किया गया है।

वहीं, सरकार ने सात पदोन्नत किए गए अफसरों को नए विभाग सौंपे हैं। इन अधिकारियों को सेक्शन ऑफिसर से पदोन्नत कर अवर सचिव बनाया गया है। आज सरकार ने इन अफसरों को नई जिम्मेदारी सौंपी है। इसके तहत मिलाप चंद अब अवर सचिव राजस्व होंगे। वहीं, प्रदीप कुमार अब अवर सचिव बागवानी और सूचना प्रौद्योगिकी का काम देखेंगे। वे चमन दिल्टा और जगदंबा को अतिरिक्त प्रभार से मुक्त करेंगे। उधर, सरकार ने मनोज कुमार को अवर सचिव वित्त और तोताराम परमार को अवर सचिव सामाजिक न्याय और अधिकारिता विभाग लगाया है।

सरकार ने पदोन्नत की गई मीना शर्मा को अवर सचिव युवा सेवा एवं खेल का जिम्मा सौंपा है। वे इस विभाग के अतिरिक्त प्रभार से नवनीत कपूर को मुक्त करेंगी। वहीं नीलम कौशिक को अवर सचिव सैनिक कल्याण विभाग लगाया है। वे विभाग की अतिरिक्त जिम्मेदारी से रितु राज को भार मुक्त करेंगे। सरकार ने बीना देवी को अवर सचिव श्रम और रोजगार का कार्यभार सौंपा है। वे इस विभाग की अतिरिक्त जिम्मेदारी से परम जीत सिंह को मुक्त करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है