×

Kasauli Firing: फरार आरोपी विजय कुमार गिरफ्तार, UP के मथुरा से धरा

Kasauli Firing: फरार आरोपी विजय कुमार गिरफ्तार, UP के मथुरा से धरा

- Advertisement -

सोलन। Kasauli Firing के आरोपी विजय कुमार को उत्तर प्रदेश के मथुरा से गिरफ्तार कर लिया है। Himachal व Delhi Police की संयुक्त टीम ने आरोपी को दर दबोचा है। बता दें कि अवैध निर्माण तुड़वाने गई टीम में शामिल TCP की सहायक नगर नियोजन अधिकारी की गोली मार कर हत्या करने के बाद आरोपी जंगल के रास्ते मौके से फरार हो गया था।


आरोपी को पकड़ने के लिए Police ने SIT गठित की थी। साथ ही बाहरी राज्यों से पुलिस संपर्क में थी। आरोपी की गिरफ्तारी को Police जगह-जगह दबिश दे रही थी। आरोपी की सूचना देने वाले को पुलिस की ओर से एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई थी। आज आरोपी को उत्तर प्रदेश के मथुरा से गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि Supreme Court के आदेशानुसार 13 होटलों के अवैध कब्जे गिराने के लिए नारायणी गेस्ट हाउस के मालिक ने गोलियां चला दीं थी । इसमें एक TCP Woman Officer की मौत हो गई है व एक पीडब्ल्यूडी कर्मचारी घायल हो गया है। PWD Employee को गंभीर हालत के चलते धर्मपुर से PGI चंडीगढ़ रैफर कर दिया था। अब उसकी हालत ठीक है।

एनजीटी और TCP व लोक निर्माण विभाग की टीम मौके पर पहुंची थी। धर्मपुर व आसपास में अवैध हटवा रही थी। कुछ​ ​व्यवसायियों ने खुद ही होटल के अवैध हिस्सों को गिरा दिया तो कुछ पर जिला प्रशासन ने सख्त कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण को तुड़वाया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है