Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

अब नीली जर्सी पहन देश का प्रतिनिधित्व करेंगी HPCA की ऑल राउंडर हरलीन देओल

अब नीली जर्सी पहन देश का प्रतिनिधित्व करेंगी HPCA की ऑल राउंडर हरलीन देओल

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल महिला क्रिकेट अकादमी (HPCA) की ऑल राउंडर हरलीन देओल (Harleen Deol) का चयन भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम (Indian women’s ODI cricket team) में हो गया है। अब हरलीन नीली जर्सी पहनकर 22 फरवरी को भारत और इंग्लैंड (England) के बीच खेली जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। बताया गया कि हरलीन सुषमा वर्मा (Sushma Verma) के बाद HPCA की दूसरी महिला खिलाड़ी हैं जिसका चयन टीम इंडिया (Team India) के लिए किया गया है।


यह भी पढ़ें:
वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के मैच पर कल होगा फैसला, CoA ने बुलाई बैठक

हरलीन को इससे पहले बोर्ड की प्रेसिडेंट इलेवन टीम में 18 फरवरी 2019 को खेले गए इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्म अप मैच के लिए चुना गया था। इसके अलावा, हिमाचल महिला टीम ने सीनियर महिला वन डे लीग 2018 के सेमीफाइनल में पहुंचाने में उनकी बहुत महत्वपूर्ण भूमिका थी। हरलीन सीनियर महिला क्रिकेट चैलेंजर ट्रॉफी वनडे मैच 2018-19 की टीम रेड टीम में भी थी, जहां टीम रेड विजेता थी और उस अंतिम मैच में हरलीन ने टीम के लिए 42 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। HPCA की तरफ से हरलीन को उनकी इस उपलब्धि के शुभकामनाएं दी गई हैं।

अपनी इस उपलब्धि पर खुशी जताते हुए हरलीन ने कहा कि जिस तरह की सुविधाएं और सपोर्ट स्टाफ हमें यहां अकादमी में मिलता है साथ ही जो पसीना हम बहाते हैं यह उसी का नतीजा है कि आज मैं यहां पर हूं। उन्होंने कहा कि स्टेडियम के भीतर वह सबकुछ है जो एक खिलाड़ी को वर्ल्ड क्लास क्रिकेटर बनाने के लिए जरूरी होता है। बातया गया कि भारतीय महिला वनडे टीम की उप-कप्तान हरमनप्रीत कौर चोट के चलते इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर होने के चलते उनका चयन किया गया है।

अब कुछ इस प्रकार नजर आएगी भारत महिला वनडे टीम-

मिताली राज (कप्तान), झूलन गोस्वामी, स्मृति मंधाना, जेमिमाह रोड्रिग्स, दीप्ति शर्मा, तान्या भाटिया (विकेट कीपर), आर कल्पना (विकेट कीपर), मोना मेश्राम, एकता बिष्ट, राजेश्वरी गायकवाड़, पूनम यादव, शिखा यादव जोशी, पुनम राउत, हरलीन देओल।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है