×

चिट्टे सहित पकड़ा रणजी टीम का वीडियो एनालिस्ट एचपीसीए से सस्पेंड

चिट्टे सहित पकड़ा रणजी टीम का वीडियो एनालिस्ट एचपीसीए से सस्पेंड

- Advertisement -

धर्मशाला। चिट्टे के साथ पकड़े रणजी टीम के वीडियो एनालिस्ट बिशॉप सेन को एचपीसीए ने सस्पेंड कर दिया है। एचपीसीए के मीडिया प्रभारी मोहित सूद ने बताया कि एचपीसीए में बतौर रणजी टीम के वीडियो एनालिस्ट बिशॉप सेन को सोमवार रात्रि पुलिस द्वारा नशे की खेप के साथ अरेस्ट करने का मामला सामने आने पर एचपीसीए की डिसिप्लिनरी कमेटी (Discipline Committee) ने तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। गौरतलब है कि वीडियो एनालिस्ट बिशॉप सेन के पिता परवीन सेन भी रणजी खिलाड़ी रह चुके हैं। इसके अतिरिक्त रमन कुमार पुत्र हरि सिंह निवासी अप्पर बड़ोल डाकघर दाड़ी को शाहपुर पुलिस फरवरी माह में नाके के दौरान कार से 8.81 ग्राम चिट्टा बरामद कर अरेस्ट कर चुकी है। रमन कुमार पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 21, 29-61-85 के तहत जिला कांगड़ा के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में मामले दर्ज हैं।



क्या था मामला

जिला कांगड़ा के डमटाल पुलिस स्टेशन (Damtal Police Station) की टीम ने सघेड़ पुल डमटाल के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाए गए नाके के दौरान तीन कार सवार युवकों को चिट्टे सहित गिरफ्तार किया था। पुलिस की टीम ने डमटाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सघेड़ पुल के पास नाका लगाया हुआ था और आने जाने बाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान एक सफेद रंग की कार आई, जिसमें तीन युवक सवार थे।

पुलिस ने उनको चैकिंग के लिए रोका तो वे तीनों पुलिस (Police) को देखकर घबरा गए। पुलिस को उनकी हरकतों पर शक हुआ और गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी से 7.40 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पकड़े गए आरोपियों की पहचान रमन कुमार पुत्र हरि सिंह (29) निवासी बड़ोल धर्मशाला, बिक्रम नरायन प्रधान (31) पुत्र बिमल प्रधान निवासी दाड़ी धर्मशाला और बिशॉप सेन पुत्र (27) पुत्र परवीन सेन निबासी एयरपोर्ट रोड शिमला के रूप में हुई थी। बिशॉप सेन एचपीसीए रणजी टीम का वीडियो एनालिस्ट था। उसका दूसरा साथी मर्चेंट नेवी में ओर तीसरा डीजे चलाने का काम करता है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है