हिमाचल के इन तीर्थस्थलों पर जाने का बुजुर्गों के लिए मौका, खर्च आएगा इतना 

पहला टूर 3-7 दिसम्बर और दूसरा टूर 10-14 दिसम्बर

हिमाचल के इन तीर्थस्थलों पर जाने का बुजुर्गों के लिए मौका, खर्च आएगा इतना 

- Advertisement -

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम बुजुर्गों को राज्य के विख्यात तीर्थ स्थलों का टूर करवाएगा। इन तीर्थ स्थलों में ज्वालाजी, माता चामुण्डा, माता ब्रजेश्वरी मंदिर, माता बगलामुखी, चिन्तपूर्णी माता और माता श्री नैना देवी शामिल हैं। 
यह जानकारी पर्यटन निगम के मैनेजर हंस राज ठाकुर ने दी। उन्होंने बताया कि बुजुर्गों के खाने, ठहरने और परिवहन व्यवस्था के साथ ही निगम के होटलों में ठहरने की सुविधा दी जाएगी। इसके लिए प्रति व्यक्ति 9 हजार 450 रुपए का खर्च आएगा। पहला टूर 3 दिसम्बर से 7 दिसम्बर, 2018 तथा दूसरा टूर 10 से 14 दिसम्बर से आरंभ होगा। टूर की शुरुआत शिमला से होगी और श्री नैना देवी जी के दर्शन के बाद वहीं पर अन्तिम ठहराव होगा। टूर 4 रातों व 5 दिन का होगा। टूर के लिए कम से कम 12 सदस्य एक समूह में होने चाहिए। अगर समूह छोटा हो, तब भी भ्रमण में शामिल किया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए प्रबन्धक हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम बिलासपुर के फोन नंबर 01978-224538, 01978-222838 या निगम की बेबसाइट www.hptdc.in पर सम्पर्क कर सकते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है