Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

ऋतिक ने किया द‍िशा पाटनी से फ्लर्ट, टाइगर की गर्लफ्रेंड ने ऐसे उतारा गुस्सा

ऋतिक ने किया द‍िशा पाटनी से फ्लर्ट, टाइगर की गर्लफ्रेंड ने ऐसे उतारा गुस्सा

- Advertisement -

मुंबई।फ‍िल्‍म एमएस धोनी से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ ऋतिक रोशन ने फ्लर्ट करने की कोशिश की जिसके कारण टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड द‍िशा पाटनी ने यशराज बैनर की एक फ‍िल्‍म ठुकरा कर अपना गुस्सा उतारा। एमएस धोनी करने के बाद से यूथ सेंसशन बनकर उभरीं दिशा को कुंग फू योगा, वेलकम टू न्‍यूयॉर्क, बागी 2 में काम करने के बाद यशराज बैनर की तरफ से एक फिल्म ऑफर की गई थी।

इस फिल्म में दिशा को अभ‍िनेता ऋत‍िक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अपोज‍िट कास्‍ट क‍िया गया था। एक समाचार रिपोर्ट के मुताबिक इस बात का खुलासा हुआ कि ऋत‍िक रोशन की वजह से द‍िशा पाटनी ने यशराज जैसे बैनर की फ‍िल्‍म ठुकराने का फैसला ल‍िया है।

View this post on Instagram

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इस रिपोर्ट में इस बात खुलासा करते हुए बताया गया कि ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड द‍िशा पाटनी को मैसेज कर डेट पर जाने के लिए पूछा था। जिससे नाराज दिशा ने इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया। गौरतलब है कि द‍िशा पाटनी और अभ‍िनेता टाइगर श्रॉफ काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

अगर इस रिपोर्ट की मानें तो ऋत‍िक का ये रवैया फ‍िल्‍म साइन होने के बाद ही शुरू हो गया था, लेक‍िन उस वक्‍त द‍िशा के पास कोई फ‍िल्‍म नहीं थी। इसलिए वो पहले इस फिल्म को नहीं ठुकरा सकी थीं। बता दें कि द‍िशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ अपने र‍िलेशन को लेकर काफी सीर‍ियस हैं और एक दूसरे को अच्‍छा दोस्‍त कहते हैं।

हाल ही में द‍िशा ने सलमान खान स्‍टारर फ‍िल्‍म भारत साइन की है, तो उन्‍होंने यशराज की फ‍िल्‍म को मना कर द‍िया है। गौरतलब है कि दिशा ने जो किया ऐसा काम करने की हिम्मत बॉलीवुड का बड़े से बड़ा सितारा भी नहीं करता।

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है