×

देखिए कंडक्टर की दादागिरी : चेकिंग के लिए पहुंचे इंस्पेक्टरों को कैसे हड़काया

देखिए कंडक्टर की दादागिरी : चेकिंग के लिए पहुंचे इंस्पेक्टरों को कैसे हड़काया

- Advertisement -

कांगड़ा। धर्मशाला से कांगड़ा वाया बरवाला जा रही एचआरटीसी बस कंडक्टर ने दादागिरी दिखाते हुए चेकिंग (Checking) के लिए पहुंचे दो इंस्पेक्टरों को ही हड़का दिया। इतना ही नहीं उसने सारे घटनाक्रम का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर डाला। इतना ही नहीं कंडक्टर (conductor) ने बस में बैठी सवारियों को भी चेकिंग करने आए इंस्पेक्टरों के खिलाफ उकसा डाला। उधर, सारा मामला निगम प्रबंधन के पास पहुंच गया है।


यह भी पढ़ें :-स्कूल भवन तोड़ा, नया बनाया नहीं अब बाहर पढ़ाई कर रहे बच्चे

 

हुआ यूं कि धर्मशाला से कांगड़ा वाया बरवाला जा रही बस जब मसरेहड़ के पास पहुंची तो नगरोटा बगवां डिपो (Nagrota Bagwan Depot) के दो चीफ इंस्पेक्टर टिकट चेक करने के लिए पहुंचे। दोनों ने परिचालक को बस से नीचे उतरने को कहा, लेकिन परिचालक ने नीचे उतरने के बजाय अधिकारियों के सामने दादागिरी दिखानी शुरू कर दी। इसी बीच सवारियां भी बस से नीचे उतर गई और माहौल गरमा गया। माहौल बिगड़ता देख दोनों अधिकारियों ने मामले की जानकारी धर्मशाला व नगरोटा बगवां में उच्च अधिकारियों को दी। शिकायत (complaint) मिलते ही प्रबंधन ने परिचालक को बस से उतार दिया है। बस में साढ़े नौ सवारियां थी तथा कुल राशि 97 रुपये थी।

उधर आरएम पंकज चड्डा ने बताया कि इंस्पेक्टर्स से दु‌र्व्यवहार (misbehave) की शिकायत मिली है। मामले की जांच की जाएगी और दोनों पक्षों को सुना जाएगा। मंडलीय प्रबंधक अनूप राणा ने बताया कि इंस्पेक्टर्स से परिचालक की ओर से किए गए दु‌र्व्यवहार और यात्रियों को उनके खिलाफ उकसाने की शिकायत मिली है। परिचालक को बस से उतार दिया गया है और मामला अनुशासन कमेटी को भेजा गया है।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है