Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,204,179
मामले (भारत)
116,873,133
मामले (दुनिया)

भरवाईं के पास खाई में गिरी एचआरटीसी बस, 45 लोग थे सवार, 2 की मौत

भरवाईं के पास खाई में गिरी एचआरटीसी बस, 45 लोग थे सवार, 2 की मौत

- Advertisement -

ऊना। धार्मिक स्थल चिंतपूर्णी के समीप भरवाईं में एचआरटीसी की बस गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के दौरान बस में करीब 45 यात्री सवार थे। जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 42 यात्री घायल हो गए, जिनका चिंतपूर्णी और अंब स्वास्थ्य केंद्रों के अलावा क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार किया जा रहा है। 9 घायलों गंभीर हालत के चलते क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है। हादसे का कारण एक अन्य वाहन चालक द्वारा बस ड्राइवर से झगड़े के दौरान ड्राइवर को बस की सीट से खींचकर नीचे उतारना बताया जा रहा है। जिस कारण बस न्यूटल होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी मौका पर पहुंच गए फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हादसे के बाद वहां पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। डीसी और एसपी सहित प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य में तेजी लाई गई। खाई में उतरने के लिए कोई रास्ता न होने के कारण रस्सियों के सहारे रेस्क्यू आप्रेशन चलाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बस चिंतपूर्णी से होशियारपुर जा रही थी कि तभी भरवाईं के पास बस चालक और एक अन्य वाहन चालक के बीच पास लेने को लेकर बहस हो गई, जिसके बाद दूसरे वाहन चालक ने बस ड्राइवर को सीट से खींचकर नीचे उतार लिया और बस न्यूटल होकर गहरी खाई में जा गिरी। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि दूसरे वाहन चालक और वाहन में सवार महिलाएं भी बस ड्राइवर के साथ गाली-गलौज कर रहे थे।

वहीं, घटनास्थल पर पहुंचे डीसी ऊना राकेश प्रजापति ने बताया हादसे में 2 यात्रियों की मौत हुई है, जबकि 42 घायल है। डीसी ऊना ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, एसडीएम अंब मामले की जांच कर अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे। वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने ऊना जिले के भरवाईं के समीप बस दुर्घटना में दो लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। चिंतपूर्णी से होशियारपुर जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम के देहरा डिपो की बस आज बाद दोपहर लगभग तीन बजे ऊना जिले के भरवाईं के समीप लगभग 100 फीट गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें एक महिला व पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है