Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

HRTC के कंडक्टर ऋषि शर्मा का पंजाबी गीत टिकटां…मचा रहा धमाल

HRTC के कंडक्टर ऋषि शर्मा का पंजाबी गीत टिकटां…मचा रहा धमाल

- Advertisement -

ऊना। एचआरटीसी के ऊना डिपो में तैनात कंडक्टर ऋषि शर्मा ने अपने सपनों को पूरा करने की दिशा में पहला कदम बढ़ा दिया है। ऋषि को बचपन से ही मॉडलिंग और गायकी का शौक था। अब 26 साल की उम्र में ही ऋषि ने अपने सपनों की मंजिल को पा लिया है। ऋषि ने एक पंजाबी गीत से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है। ऋषि का पहला ही गीत टिकटां.. इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धूम में मचा रहा है। यू ट्यूब पर ही एक सप्ताह में ऋषि के गाने को करीब तीन लाख लोग देख चुके है। इस के बाद वह तीन और गीतों पर काम कर रहे है।

यह भी पढ़ें: Airtel यूज़र्स को अब फ्री में मिलेगा Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन

 


जिला कांगड़ा के छोटे से गांव सेदू थुरल के ऋषि शर्मा ऊना डिपो में बतौर कंडक्टर सेवाएं दे रहे है। ऋषि के पिता बीएसएफ में कार्यरत है और माता गृहिणी है जबकि ऋषि की दो छोटी बहनें भी है। ऋषि का बचपन से ही मॉडलिंग और गायकी का शौक था लेकिन माता-पिता उसे इंजीनियर बनाने चाहते थे। प्लस टू की पढ़ाई के बाद ऋषि ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग भी की। इंजीनियरिंग के बाद ऋषि ने HRTC में कंडक्टर की पोस्ट के लिए टेस्ट दिया और उसमें सफल हुआ। HRTC में तैनाती के बाद ऋषि ने अपना सपना पूरा करने के लिए मेहनत करनी शुरु कर दी।

दो साल पहले उसने पंजाबी मॉडलिंग में भी हाथ आजमाना शुरू कर दिया और छोटे छोटे गानों में बतौर मॉडल काम करना शुरू किया। आखिर एक दिन ऋषि ने अपने एक दोस्त के लिखे गीत को सुना । यह गीत ऋषि के दिल को छू गया। गीत बस कंडक्टरों पर लिखा गया था। बस फिर क्या था अपने दोस्त से बात कर ऋषि ने उस गीत को लिया और उसका वीडियो शूट किया। गत 21 जून को ऋषि का गीत टिकटां लांच हो गया। ऋषि का गीत इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है।

एक सप्ताह में ही ऋषि के इस गीत को सिर्फ यू ट्यूब पर ही करीब तीन लाख लोग देख चुके है। अपनी इस उपलब्धि से गदगद ऋषि जल्द ही तीन नए गीतों की तैयारी में जुट गया है।ऋषि की दिनचर्या रोजाना सुबह छाई बजे शुरु होती है वह साढ़े तीन बजे ऊना बस स्टैंड पहुंचता है। दोपहर तीन बजे तक ड्यूटी देने के बाद ऋषि सीधा जिम जाकर अपनी फिटनेस पर ध्यान देता है।

कंडक्टर की व्यस्त जिंदगी में भी वह अपने सपनों को पुरा करने के लिए दिन रात मेहनत कर रहा है । वहीं ऋषि युवा वर्ग से नशे जैसी कुरीतियों से दूर रहने की अपील की है। ऋषि की माने तो अगर वो एक कंडक्टर होकर अपने सपनों को पूरा कर सकता है तो कोई भी अपनी मेहनत के बल पर अपने लक्ष्य को हासिल कर सकता है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है