Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

Solan बस अड्डे पर HRTC के चालक की Heart Attack से मौत 

Solan बस अड्डे पर HRTC के चालक की Heart Attack से मौत 

- Advertisement -

सोलन। स्थानीय बस अड्डे  में परिवहन निगम की बस के चालक की हार्टअटैक से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार एचआरटीसी की लोकल बस का चालक जीत सिंह (उम्र  56) सवारियों को लेकर बस अड्डे पर पहुंचा।बस खड़ी करने के बाद कुछ देर तक वह वहां खड़े दूसरे चालकों से बात करता रहा। इसी बीच अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी और वह अपने शरीर पर नियन्त्रण नहीं कर सका।
आनन फानन में वहां खड़े लोगों ने 108 एम्बुलेंस को बुलाया और उसे तुरंत अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल चालक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। चालक की मौत से एचआरटीसी सोलन डिपो के कर्मचारियों ने शोक जताया है।

डंगार चौक में NH पर पलटा Cement से भरा Truck

बिलासपुर। डंगार चौक के गांव हरितल्यांगर में एनएच-103 पर गुरुवार रात अंबुजा सीमेंट से भरा ट्रक (HP11-5907) अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नीचे खाई में पलट गया। हादसे में ट्रक चालक राजेश व परिचालक जयदेव को मामूली चोटें आई हैं। जिन्हें स्थानीय लोग घुमारवीं अस्पताल में उपचार के लिए ले गए। उधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार यह ट्रक सीमेंट लेकर दाड़ला से ऊना की ओर जा रहा था कि हरितल्यांगर में पहुंचते ही  अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया, जिससे ट्रक में रखी सीमेंट की बोरियां भी खाई में बिखर गई। जाहिर है कि सड़क पर कोई भी पैरापिट व साइन बोर्ड न होने के कारण यह हादसा हुआ है। बता दें कि इससे पहले भी एक हादसा पैरापिट न होने की वजह से हुआ था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है