Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

एचआरटीसी के चालक ने बुजुर्ग के साथ की बदसलूकी

एचआरटीसी के चालक ने बुजुर्ग के साथ की बदसलूकी

- Advertisement -

सुंदरनगर। प्रदेश सरकार ने जहां हिमाचल पथ परिवहन निगम में सीनियर सिटीजन के लिए विभिन्न योजनाएं आरंभ की हैं। वहीं, सुंदरनगर में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग के साथ परिवहन निगम के चालक द्वारा बदसलूकी व न्यूनतम निर्धारित किराए से अधिक किराया वसूलने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

मामले की जानकारी देते हुए सुंदरनगर उपमंडल के गांव देरडू निवासी मुगला राम ने कहा कि सिनेमा चौक से वह कुल्लू डिपो की दिल्ली-मनाली परिवहन निगम की बस नंबर एचपी-66-2572 पर नया बस स्टैंड तक बैठ गए। इस दौरान बस चालक ने उनसे बदसलूकी करनी शुरू कर दी। चालक ने उनसे कहा की बस स्टैंड तक का किराया 6 रुपए लगेगा और परिचालक ने भी एक किलोमीटर के सफर के लिए 6 रुपए किराया वसूल कर टिकट थमा दिया। इतना ही नहीं चालक ने गुस्से में आग-बबूला होकर कहा कि तुम सरकारी बसों में सफर करना छोड़ दो और लोकल रूट पर निजी बसों में सफर किया करो।

मुगला राम ने कहा कि जब बस नया स्टैंड के समीप पहुंची तो उस समय भी चालक ने उनके साथ बदसलूकी की और बस को धीमा कर बस से उतरने के लिए कहा गया। पीड़ित मुगला राम ने प्रदेश के सीएम व परिवहन मंत्री से उपरोक्त चालक के खिलाफ सख्त विभागीय कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, हिमाचल पथ परिवहन निगम कुल्लू के क्षेत्रीय प्रबंधक देविंदर नारंग ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। बस चालक अभी अवकाश पर है। चालक को तलब किया गया है और उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है