×

डिग्री कॉलेज Shivanagar को 5 करोड़, Jaisinghpur को HRTC Sub-Depot

डिग्री कॉलेज Shivanagar को 5 करोड़, Jaisinghpur को HRTC Sub-Depot

- Advertisement -

जयसिंहपुर। सीएम जयराम ठाकुर ने जयसिंहपुर के दौरे के दौरान शिवनगर महाविद्यालय के लिए 5 करोड़ रुपये देने की घोषणा की और इसके लिए अतिरिक्त भूमि का चयन करने के लिए कहा।उन्होंने जयसिंहपुर में हिमाचल पथ परिवहन निगम का उप.डिपो खोलने तथा बस अड्डे के लिए 50 लाख रुपये देने की भी घोषणा की।
शीतकालीन प्रवास के दौरान जयसिंहपुर विस क्षेत्र के शिवनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार प्रतिशोध की भावना से काम नहीं करेगी और जो लोग कार्य संस्कृति का पालन नहीं करेंगे या सरकारी कार्यों के प्रति लापरवाह पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई  अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने कांग्रेस शासन में सेवानिवृत होने के बाद भी कार्यालयों में कार्य कर रहे अधिकारियों व कर्मचारियों को निकालने का ठोस निर्णय लिया है।

10 करोड़ स्वीकृत करने के लिए  गृहमंत्री का जताया आभार

सीएम जयराम ठाकुर ने सीमा क्षेत्र विकास कार्यक्रम के लिए 10 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री  राजनाथ सिंह का आभार प्रकट किया। इस कार्यक्रम से अन्तरराष्ट्रीय सीमाओं के समीप सीमवर्ती क्षेत्रों में अतिरिक्त अधोसंरचना सृजित करने के प्राथमिक उद्देश्य से दूर्गामी तथा कठिन क्षेत्रों में रह रहे लोगों की जरूरतों को पूरा करने में सहायता मिलेगी।
सीएम ने कहा कि इससे न केवल सीमावर्ती क्षेत्रों के लोगों को आर्थिक सुधार के अवसर प्रदान होंगे बल्कि उन्हें सीमा पर रहते हुए सुरक्षा भी प्रदान होगी।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है