Covid-19 Update

57,082
मामले (हिमाचल)
55,536
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,611,719
मामले (भारत)
97,309,892
मामले (दुनिया)

बिलासपुर अस्पताल में Doctors नहीं, आठ दिन से अनशन पर BJP नेता

बिलासपुर अस्पताल में Doctors नहीं, आठ दिन से अनशन  पर BJP नेता

- Advertisement -

Hunger Strike: बिलासपुर। प्रदेश बीजेपी कार्यकारिणी सदस्य व समाज सेवी सुभाष शर्मा द्वारा क्षेत्रीय अस्पताल में चिकित्सकों के रिक्त पदों  को भरने के लिए किया जा रहा आमरण अनशन लगातार जारी है। उनका यह अनशन  9 वें दिन में प्रवेश कर गया है। इस आंदोलन को समाज सेवी संस्थाओं का समर्थन मिल रहा है। अब इस आंदोलन को स्वतंत्रता सेनानी परिषद ने अपना समर्थन देने का ऐलान कर दिया है।

इस अवसर पर प्रदेश  बीजेपी कार्यकारिणी सदस्य सुभाष शर्मा ने कहा कि इस आंदोलन के शुरू हुए लगातार सात दिन हो चुके हैं लेकिन इस संवेदनशील मुददे पर प्रदेश कांग्रेस सरकार कुंभकरणी नींद सोई हुई है।

कांग्रेस विशेष लोगों की विशेष पार्टी

सरकार को  बिलासपुर क्षेत्रीय अस्पताल में चिकित्सकों के  रिक्त पड़े पदों को भरने की कोई चिंता नहीं है और न हो लोगों के स्वास्थ्य की चिंता है। शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब कांग्रेस पार्टी विशेष जाति के लोगों की विशेष पार्टी बनकर रह गई है।

उन्होंने कहा कि यह आंदोलन न केवल  बिलासपुर जिले के लिए है बल्कि साथ बिलासपुर जिले के लाखों लोगों के लिए बल्कि  साथ लगते जिलों के लिए भी है क्योंकि इस जिले में से शिमला धर्मशाला व मनाली -चडीगढ़-नेशनल हाईवे भी यहीं से गुजरता है। इन दोंनों सड़क मार्ग पर अधिक सड़क हादसे घटित होते हैं। उन्होंने सरकार को दो टूक शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक यहां  चिकित्सकों के  रिक्त पद नहीं भरे जाते , तक तब आंदोलन जारी रहेगा। उधर, आमरण अनशन पर बैठे प्रदेश  बीजेपी कार्यकारिणी सदस्य सुभाष शर्मा का स्वास्थ्य गिर रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है