Expand

HPSSC: दो साल से लटका 1156 पदों का रिजल्ट, अभ्यर्थियों ने शुरू की भूख हड़ताल 

आयोग सचिव ने दिया आश्वासन 

HPSSC: दो साल से लटका 1156 पदों का रिजल्ट, अभ्यर्थियों ने शुरू की भूख हड़ताल 

- Advertisement -

हमीरपुर। दो साल पहले हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग द्वारा ली गई जूनियर ऑफिस असिस्टेंट का रिज्लट आज तक लटका पड़ा हुआ है। जिसे लेकर सोमवार को अभ्यर्थियों ने हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर के बाहर धरना दिया और इस दौरान अभ्यर्थियों ने आयोग सचिव जितेन्द्र कंवर से भी मुलाकात कर अपनी परेशानी से अवगत कराया। इसके बाद भी बात नहीं बनने पर आयोग कार्यालय के बाहर अभ्यर्थियों ने क्रमिक भूख हड़ताल शुरू कर दी है।

परिणाम ना नए तक जारी रहेगी भूख हड़ताल

इस दौरान अभ्यर्थियों ने आयोग पर परिणाम को लटकाने का आरोप लगाया और आयोग पर अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए बार बार आश्वासन देने का भी आरोप लगाया। हिप्र कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर कार्यालय के बाहर पहली बार परीक्षा परिणाम के न आने पर अभ्यर्थियों ने धरना प्रदर्शन किया और जोरदार नारेबाजी की। उन्होंने बताया कि जब तक परिणाम नहीं निकलता है तब तक क्रमिक भूख हड़ताल जारी रहेगी।
वहीं आयोग सचिव डा जितेन्द्र कंवर का कहना है कि अभ्यर्थियों की समस्या आयोग के ध्यान में है और जेओए का परिणाम आगामी बीस से पच्चीस दिनों के भीतर निकाला जा रहा है। गौरतलब है कि जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के 1156 पदों के लिए चयन आयेाग हमीरपुर ने दो साल पहले परीक्षा ली थी लेकिन आज दिन तक परिणाम घेषित न होने पर अभ्यर्थियो में गहरा रोष पनपा हुआ है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है