Expand

जल्दी करें ! Realme U1 पर मिल रहा है 1,500 रुपए का डिस्काउंट

ईएमआई पर भी उपलब्ध है डिस्काउंट।

जल्दी करें ! Realme U1 पर मिल रहा है 1,500 रुपए का डिस्काउंट

- Advertisement -

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन मेकर कपंनी Realme अपने नए स्मार्टफोन Realme U1 पर डिस्काउंट दे रही है। अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो जल्दी करें, क्योंकि इस ऑफर का फायदा सिर्फ 2 जनवरी तक ही उठा पाएंगे। कंपनी ने इस ऑफर की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

कपंनी यह ऑफर क्रिसमस के उपलक्ष्य में दे रही है। एक ट्वीट के जरिए कपंनी ने यह जानकारी देते हुए कहा कि Realme U1 की खरीद पर 1,500 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। Realme का यह ऑफर 21 दिसंबर से 2 जनवरी तक उपलब्ध होगा। यह डिस्काउंट ईएमआई पर भी उपलब्ध है। आप इस ऑफर का लाभ एचडीएफसी के डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड के जरिए ही उठा सकते हैं। यह स्मार्टफोन अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर खरीदा जा सकता है।


नवंबर में लॉन्च हुए इस फोन को ग्राहक दो वेरिएंट- 3जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज में खरीद सकते हैं। आपको बता दें स्मार्टफोन के 3जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए है, जबकि 4जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 14,499 रुपए है।

यह हैं खास फीचर्स

Realme के इस स्मार्टफोन में आपको ड्यू ड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलता है जो कॉनिंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में पहली बार ऑक्टा कोर मीडियाटेक हेलियो पी70 प्रोसेसर दिया गया है। यह पहला स्मार्टफोन है, जिसमें हेलियो पी70 प्रोसेसर इस्तेमाल हुआ है। स्मार्टफोन 3जीबी रैम व 4जीबी रैम वेरिएंट में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में आपको 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा मिलता है वहीं फ्रंट में आपको 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3500 MAH की बैटरी दी गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है