Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

हिमाचलः यहां एक बेरहम पति ने जलाकर मार डाली पत्नी, हत्या का केस

हिमाचलः यहां एक बेरहम पति ने जलाकर मार डाली पत्नी, हत्या का केस

- Advertisement -

मंडी। जिला के सरकाघाट उपमंडल की ग्राम पंचायत गाहर के अप्पर गाहर गांव में एक पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जलाकर मौत के घाट उतार दिया। घटना बीती 12 नवंबर की रात की बताई जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय ज्योति देवी के आग से जलने का मामला पुलिस के पास दर्ज हुआ। हालांकि पहले इसे हादसा दर्शाने का प्रयास किया जा रहा था और पुलिस ने भी उसी आधार पर मामला दर्ज किया था। ज्योति देवी को सरकाघाट से मेडिकल कालेज नेरचौक और उसके बाद आईजीएमसी शिमला तथा बाद में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया।

पीजीआई में पिछले कल ज्योति ने दम तोड़ दिया। लेकिन, मरने से पहले उसने अपनी मां को अपने पति की करतूत बयां कर दी। पुलिस में दिए गए बयान में ज्योति के पिता कृष्णचंद ने बताया कि ज्योति ने मरने से पहले अपनी मां को बताया कि उसके पति ने उस पर तेल छिड़क कर उसे जिंदा जलाया। उसका पति उसके साथ आए दिन क्रूरता करता रहता था और गांव के लोग भी उसके क्रूर व्यवहार के चलते इस बारे में कभी कुछ नहीं बोलेंगे। ज्योति ने अपनी मां से अपने चार वर्षीय बेटे और डेढ़ महीने की नवजात बेटी की अपने पास देखभाल करने की गुजारिश भी की।


एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि ज्योति के पिता की शिकायत पर ज्योति के पति अशोक कुमार के खिलाफ धारा 302, 306 और 498ए के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और मामले की जांच पड़ताल जारी है। मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी भेजकर सभी जरूरी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं और इन सभी के आधार पर जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है