×

चंबाः पत्नी के फंदा लगाने की खबर सुनकर पति ने भी निगला जहर

चंबाः पत्नी के फंदा लगाने की खबर सुनकर पति ने भी निगला जहर

- Advertisement -

पुनीत शर्मा/चंबा। जिला के डलहौजी पुलिस थाने (Dalhousie Police Station) के तहत एक विवाहिता ने फंदा लगा कर जान दे दी। पत्नी द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) करने की खबर सुनकर पति ने भी जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में हरिगिरी अस्पताल ककीरा ले जाया गया। जहां से उसे डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा, अस्पताल (Dr. Rajendra Prasad Medical College Tanda Hospital) रेफर कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक विवाहिता रजिया (26) पत्नी विनोद कुमार निवासी बैकुंठ नगर पिछले कुछ दिनों से बाथरी स्थित अपने मायके में रह रही थी। गत रात उसका पति विनोद कुमार जोकि टैक्सी चालक है भी अपनी ससुराल पहुंचा था। शनिवार सुबह काफी देर बाद भी जब रजिया कमरे से बाहर न आई तो मां सलीमा उसे उठाने के लिए गई। पर रजिया कमरे में नहीं मिली।


यह भी पढ़ेंः ऊनाः लोहारली पंचायत का उपप्रधान लापता, वीडियो संदेश भेज मचाई सनसनी

सलीमा ने जब कमरे के साथ लगे स्टोर में देखा तो रजिया फंदे पर झूल रही थी। उसने पुलिस को सूचना दी। इस दौरान विनोद कुमार भी मौके से नदारद मिला। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और सिविल अस्पताल डलहौजी में पोस्टमार्टम करवाया। सलीमा ने रजिया की मौत के लिए उसके पति विनोद को जिम्मेदार ठहराया है। सलीमा के मुताबिक शुक्रवार रात को घर पहुंचे विनोद ने रजिया के साथ झगड़ा व मारपीट की थी, जिसके बाद खाना खाने के उपरांत दोनों सो गए थे। परंतु सुबह उसने अपनी बेटी को फंदे पर लटकता हुआ पाया, जबकि दामाद विनोद घर में नहीं था। सलीमा ने विनोद के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बाद हुए घटनाक्रम में अपनी टैक्सी से सवारी लेकर अमृतसर गए विनोद ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। विनोद को गंभीर हालत में हरिगिरि अस्पताल ककीरा में भर्ती करवाया गया है। यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया गया है। एएसपी चंबा रमन शर्मा ने घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए कहा कि विनोद कुमार की गंभीर हालत को देखते हुए टांडा रेफर किया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है