Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

हैवानियतः पहले रंग-रूप पर ताने, फिर अप्राकृतिक यौन संबंध की Demand

हैवानियतः पहले रंग-रूप पर ताने, फिर अप्राकृतिक यौन संबंध की Demand

- Advertisement -

शादी के बाद 7 साल तक पति के सितम सहती रही पांवटा की बानो

पांवटा साहिब। सात साल पहले हुई शादी आज टूटने की कगार पर है। वजह है पति का हठ। बहरहाल, बताया जा रहा है कि पहले पति पत्नी के रंग-रूप को लेकर ताने मारता था और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की डिमांड करता था। हालांकि पत्नी ने इसका पुरजोर विरोध किया। जब बर्दाश्त करने की हद पार हो गई तो पीड़ित अपना सामान लेकर मायके आ गई। यह सारा मामला पांवटा साहिब के पुराने सिनेमा गली में रहने वाली बानो (काल्पनिक) नाम के साथ घटा है।

पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर काबू किया पति

गौर रहे कि करीब सात साल पहले बानो का निकाह यासीर अराफात से हुआ था। शादी के कुछ माह गुजरने के बाद बानो के रंग-रूप आदि को लेकर पति ताने मारने लगा। इतना ही नहीं  शादी के करीब 6 माह बाद ही पत्नी को अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए भी मजबूर करने लगा। विरोध करने पर पत्नी के सामान को आग लगाने तथा पूरे परिवार की लाशें बिछा देने तक की धमकी दे डाली। इसके बाद वह बानो के साथ मारपीट करने लगा। जब पति के जुल्म सहन नहीं हो पाए तो बानो कुछ माह पहले मायके आ गई।


तीन माह तक पति ने बानो की कोई सुध नहीं ली। अचानक एक दिन वह मायके आ कर उसे अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा। विरोध करने पर पति ने बानो व उसके मायके वालों को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद बानो ने पुलिस की शरण ली। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्रूरता पूर्वक व्यवहार करता था पति

बानो ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसके साथ क्रूरता पूर्वक व्यवहार करने लगा था। पीड़िता के मुताबिक पति ने जुल्म ढहाने के साथ उससे 20 लाख रुपए की मांग की थी, जो पति को बिजनेस के लिए चाहिए थे। बानो का कहना है कि जब उसकी शादी हुई थी तो मायके वालों ने जरूरत का सभी सामान दिया था। थाना प्रभारी मनीष चौहान ने बताया कि शिकायत मिली थी, जिसके बाद 498ए, 377, 506 आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज करने के उपरांत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हड़कंप : सीर खड्ड में मिली महिला की तैरती हुई Dead Body

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है