Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

पति का गुप्तांग हार्पिक डालकर जलाया: परिवार को #Drugs देकर मनाती थी रंगरलियां, हुई अरेस्ट

अस्पताल में होश आने के बाद पति ने सुनाई पत्नी द्वारा किए जा रहे उत्पीड़न की कहानी

पति का गुप्तांग हार्पिक डालकर जलाया: परिवार को #Drugs देकर मनाती थी रंगरलियां, हुई अरेस्ट

- Advertisement -

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ (Merrut) जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला और हैवानियत भरा मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला को अपने पति और उसके परिवार को प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार (Arrest) किया गया है। बतौर रिपोर्ट्स, महिला ने दरिंदगी की सारी हदों को पार करते हुए अपने पति के गुप्तांग (Private Part) पर हार्पिक डालकर उसे बुरी तरह जला दिया है। इस मामले का खुलासा तब हो सका जब उस इलाके में रहने वाले लोगों ने महिला को अपने प्रेमी के साथ घर में रंगरलिया मनाते रंगे हाथ दबोच लिया।


यह भी पढ़ें: Una की तलाकशुदा महिला के साथ Chamba के युवक ने किया दुराचार, पौने पांच लाख भी ठगे

वहीं, घर के दूसरे कमरे में महिला का पति और तीन मासूम बच्चे बेहोशी की हालत में बरामद हुए। इसके बाद पीड़ित पति को वहां से अस्पताल ले जाया गया, जहां पर होश में आने के बाद उसने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए इस बात का दावा किया कि पिछले काफी समय से उसकी पत्नी पूरे परिवार को नशीली गोलियां देकर अपने प्रेमी के साथ घर में रंगरलियां मनाती रही है। पुलिस द्वारा महिला को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।


यहां जानें पूरा मामला

पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी अपने अवैध संबंध के चलते बच्चों और उसका उत्पीडऩ कर रही है। पीड़ित शख्स का नाम शादाब है। उसने आरोप लगया है कि सरधना निवासी डॉक्टर वसीम उसका परिचित है, जो उसके घर पर अक्सर आया करता है। शादाब ने बताया कि वसीम जब भी घर पर आता तो अपने साथ कभी बिरियानी तो कभी मिठाई लेकर आता। जिसे खाने के बाद शादाब और उसकी तीनों बेटियां बेसुध होकर सो जाते थे। पति का आरोप है कि खाने की चीज में इन लोगों ने ड्रग्स मिलाया होता था। पीड़ित पति की मानें तो इसके बाद डॉक्टर वसीम और शादाब की पत्नी चांदनी बेफिक्र होकर घर में रंगरलियां मनाते थे।पीड़ित ने बताया कि शुक्रवार को वसीम इसी तरह खाने-पीने का सामान लेकर घर पर आया हुआ था, जिसे खाने के बाद वो और उसके बच्चे बेसुध हो गए। इसी दौरान क्षेत्र के लोगों ने वसीम को शादाब के घर में दाखिल होते देख लिया और उसे चोर समझकर मामले की जानकारी पड़ोस में रहने वाले शादाब के कुछ रिश्तेदारों को दी। जिसके बाद सभी लोगों ने चोर का शोर मचाते हुए शादाब के घर पर धावा बोल दिया। इस आरोपी पत्नी ने अपने प्रेमी डॉक्टर वसीम को घर के टॉयलेट में बंद कर दिया। इसके बाद चाकू निकालकर लोगों को अपने हाथ की नस काटने की धमकी देने लगी। इस बीच वहां माजूद लोगों ने किसी तरह चांदनी को धर दबोचा। वहीं, जैसे ही टॉयलेट का दरवाजा खोला गया तो महिला का प्रेमी घर से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: #Gangrape के बाद 19-वर्षीय दलित लड़की की हालत गंभीर, काट दी गई थी जीभ

इसके बाद जब घर की तलाशी ली गई तो एक कमरे में शादाब और उसकी तीनों बेटियां बेहोश पड़े मिले। जिसके बाद चारों को अस्पताल ले जाने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो सका। पीड़ित पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसके बेहोश होने के बाद उसकी पत्नी उसके गुप्तांग पर हार्पिक जैसी कोई चीज डाल रही थी। जिससे उसके गुप्तांग पर गहरे जख्म हो गए थे। पीड़ित पति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। यह मामला सामने आने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है