Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

सो कर न उठी तो पति ने किया पत्नी पर दराट से वार

सो कर न उठी तो पति ने किया पत्नी पर दराट से वार

- Advertisement -

Husband Killed Her Wife : चुवाड़ी।  पुलिस थाना चुवाड़ी में एक व्यक्ति ने पत्नी पर दराट से वार कर उसे घायल कर दिया। इस संबंध में घायल महिला ने पुलिस थाना ने मामला दर्ज करवाया है। जानकारी के अनुसार  सुरेखा देवी (27) निवासी खफरोदू पंचायत तुरकड़ा को  पति अशोक कुमार ने शुक्रवार सुबह साढ़े 5 बजे दराट से हमला कर  घायल कर दिया।

सिर में लगे 24 टांके, पुलिस में मामला दर्ज 

महिला को उपचार के लिए चुवाड़ी अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। महिला के सिर पर 24 टांके लगे हैं। इसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर घायल महिला का बयान दर्ज किया।


 जेठ को भी किया लहुलुहान 

महिला ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को उसके देवर की शादी थी तथा उसका पति, ससुर व अन्य रिश्तेदार उसकी बारात में गए हुए थे। शुक्रवार सुबह उसका पति जब घर आया तो वह सोई हुई थी। पति ने सुरेखा को उठाने की कोशिश की तो उसने कहा कि सोने दो, इस बात पर वह गुस्से में आ गया और उसके सिर पर दराट से वार कर दिया। जब वह चिल्लाई तो उसका जेठ वहां पहुंचा। महिला का कहना है कि उसके पति ने जेठ के सामने  भी उसके सिर पर दराट से वार किए। जब उसका जेठ उसे छुड़ाने लगा तो उसके सिर पर भी वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। सुरेखा के जेठ के सिर पर भी 8 टांके लगे हैं। उधर, महिला के पिता दौलत राम ने बताया कि अशोक उनकी बेटी के साथ पहले भी कई बार मारपीट कर चुका है और दोबारा ऐसा न करने के आश्वासन पर ही उन्होंने मामले को आगे नहीं बढ़ाया था। एसडीपीओ डल्हौजी सागर चंद्र ने बताया कि पुलिस ने उपरोक्त मामले को दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें  : OMG…..बेटे ने चिमटे से फोड़ डाला मां का सिर

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है