Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

पत्नी की गंदी हरकतों से परेशान होकर पति ने की आत्महत्या

पत्नी की गंदी हरकतों से परेशान होकर पति ने की आत्महत्या

- Advertisement -

Husband suicide : नई दिल्ली  एक पति ने अपनी पत्नी से तंग आकर आत्महत्या कर ली, लेकिन पति ने क्यों आत्महत्या की इसके पूरी जानकारी वह अपने मोबाइल फोन पर रिकार्ड कर गया। बता दें ये मामला दिल्ली के बिंदापुर का हैं जहां एक पत्नी की बेवफाई के चलते एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की मौत के एक दिन बाद उसके मोबाइल से मिले वाॅयस रिकार्डिंग और वीडियो से खुलासा हुआ कि आरोपी पत्नी के उसके जीजा के साथ अवैध संबंध थे।


परिजनों ने की शिकायत
मामले में परिजनों ने पुलिस से शिकायत तो की है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जानकारी के मुताबिक, राजधानी के बिंदापुर इलाके में रहने वाले संजय की शादी 15 साल पहले वर्षा के साथ हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं, संजय डीटीसी में कंडक्टर था। वह अपने बुजुर्ग मां-बाप, बीवी और बच्चों के साथ खुश था।

लेकिन कुछ दिनों बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी और उसके साढू अशोक सैनी के बीच अवैध संबंध है। उसने पत्नी को समझाया। मोबाइल में कैद वीडियो में मृतक ने बताया है कि उसकी पत्नी ने उसे बदनाम करने की धमकी दी। इसके बाद वह खुद को रोक नहीं सका। इसलिए उसने खुदकुशी कर ली। मृतक ने खुदकुशी से पहले अपनी बात रिकाॅर्ड करके अपने पिता को व्हाट्सएप किया था। वीडियो देखने के बाद परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

अब पूरा परिवार न्याय के लिए चक्कर काट रहा है। बुजुर्ग मां-बाप ने बिंदापुर थाने में इस बारे में शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया। इसके बाद वह आईजी के पास पहुंचे। वहां भी न्याय नहीं मिला। संजय की मौत को एक साधारण खुदकुशी का केस बनाकर ठंडे बस्ते में डाल दिया। अब परिजन न्यायालय का दरवाजा खटखटाने जा रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है