Covid-19 Update

1,35,782
मामले (हिमाचल)
99,400
मरीज ठीक हुए
1925
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

पति को वश में करने के उपाय …..

पति को वश में करने के उपाय …..

- Advertisement -

Husband vashikaran : हर पत्नी चाहती है कि उसका पति  उसके साथ रहे और उसकी हर बात सुने। हालांकि कई परिवारों में पति  पत्नी के बीच काफी गहरा रिश्ता होता है तो कई परिवारों में आपने देखा होगा या सुना होगा कि किसी का पति अपनी पत्नी को छोड़कर किसी अन्य स्त्री के साथ रहता है या किसी अन्य महिला के साथ संबंध रखता है, तो किसी महिला का पति अपनी पति  को मारता पीटता है, उसकी बात नहीं सुनता और गलत राह पर निकल जाता है , पति उसकी पत्नी के काबू में नहीं है, ये सब समाज का ही एक भाग है ऐसे में क्या करें और क्या ना करें । जब ऐसी स्थिति सामने आती है तो आप पत्नी कई सवालों में उलझकर रह जाती है। वो इस बारे में किसी को बताने से भी कतराती हैं और मन ही उस बात को दबाए रहती है और वह उस समय ये सोचती हैं कि काश मैं पति  को अपने वश में कर सकती ।


पति को वश में करने के महत्वपूर्ण उपाय

लौंग पर 21 बार फूंक मारे: शनिवार की रात्रि में सात लौंग उन पर 21 बार अपने पति का नाम लेकर फूंक मारें और अगले रविवार को इनको आग में जला दें। यह प्रयोग लगातार सात बार करने से पति के अलावा अन्य किसी का भी वशीकरण किया जा सकता है। प्रयोग पूरा होने के दो से तीन हफ्ते बाद आपको इसका असर दिखाई देने लगेगा।

गूगल की धूनी देंः अगर आपके पति किसी अन्य स्त्री पर आसक्त हैं और आपको अपशब्द बोलने के साथ लड़ाई-झगड़ा भी करते हैं। तो हर रविवार को शाम के समय अपने घर और शयनकक्ष में गूगल की धूनी दें। धूनी करने से पहले उस सत्री का नाम लें और यह कामना करें कि आपके पति उसके चक्कर से शीघ्र ही छूट जाएं। श्रद्धा और विश्वास के साथ करने से आपको लाभ मिलेगा।

गुप्त स्थान पर रखें बालः जिन स्त्रियों के पति किसी अन्य स्त्री से प्रेम करने लगे हैं और आपसे दूर रहते हैं, लड़ाई-झगड़ा करते हैं तो गुरुवार या शुक्रवार की रात 12 बजे पति की चोटी के कुछ बाल काट लें और उसे किसी ऐसे स्थान पर रख दें, जहां आपके पति की नजर न पड़े।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है