Covid-19 Update

1,99,740
मामले (हिमाचल)
1,93,403
मरीज ठीक हुए
3,411
मौत
29,762,793
मामले (भारत)
178,254,136
मामले (दुनिया)
×

क्रिकेटर अश्विन यादव का निधन, 33 की उम्र में हार्ट अटैक से गई जान

इंडियन फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने ट्विटर पर जताया शोक

क्रिकेटर अश्विन यादव का निधन, 33 की उम्र में हार्ट अटैक से गई जान

- Advertisement -

नई दिल्ली। क्रिकेट जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। हैदराबाद के तेज गेंदबाज और पूर्व रणजी प्लेयर अश्विन यादव (Ashwin Yadav) का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि 33 साल के गेंदबाज अश्विन की मौत हार्ट अटैक (Heart Attack) से हुई है। इंडियन फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने ट्विटर पर अश्विन के निधन पर शोक जताया है। श्रीधर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अश्विन के निधन की खबर से सदमे में हूं। विश्वास नहीं हो रहा कि अश्विन अब इस दुनिया में नहीं है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि अश्विन फन लविंग लड़का था साथ ही वह बहुत अच्छा फास्ट बॉलर था।

यह भी पढ़ें: रिकॉर्ड बनाने की खुशी में विराट ने स्टेडियम से दी बेटी को फ्लाइंग किस, देखिए क्यूट वीडियो

वहीं, पूर्व रणजी प्लेयर और अश्विन के टीम साथी विशाल शर्मा ने कहा कि अश्विन टीम मैन थे। उनके चेहरे पर हमेशा एक बड़ी मुस्कान रहती थी। विशाल ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि अश्विन अब इस दुनिया में नहीं रहे। वह बहुत एनर्जेटिक बॉलर थे। वे बहुत अच्छी आउट स्विंग करते थे। सोशल मीडिया पर लोग अश्विन की मौत सुनकर शॉक्ड हैं और शोक जता रहे हैं।

बता दें कि अश्विन पूर्व रणजी प्लेयर (Former Ranji player) थे। रणजी में अश्विन का प्रदर्शन अच्छा रहा था। अश्विन यादव ने अपने क्रिकेट करियर में 14 फर्स्ट क्लास मैच खेले थे। यादव ने साल 2007 में पहली बार रणजी ट्रॉफी में डेब्यू किया था। रणजी में उनका पहला मैच मोहाली में पंजाब के खिलाफ था। अश्विन ने साल 2008-09 के सीजन में उप्पल स्टेडियम में दिल्ली के खिलाफ अश्विन ने 52 रन देकर 6 विकेट लिए थे। अश्विन ने अपना अंतिम रणजी मैच साल 2009 में मुंबई के खिलाफ खेला था। हालांकि इसके बाद भी अश्विन ने स्टेट बैंक ऑफ हैदराबाद की तरफ से क्रिकेट खेलना जारी रखा। इसके बाद वे एसबीआई की तरफ से लोकल लीग्स में खेलने लगे। उन्होंने 10 लिस्ट ए और दो टी20 मैच भी खेले थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है