Champions Trophy: मिनी वर्ल्ड कप का होगा आगाज, England-Bangladesh भिड़ेंगे

Champions Trophy: मिनी वर्ल्ड कप का होगा आगाज, England-Bangladesh भिड़ेंगे

- Advertisement -

icc champions trophy: नई दिल्ली। इंग्लैंड में मिनी वर्ल्ड कप यानी चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज होने जा रहा है। दुनिया की टॉप-8 क्रिकेट टीमें ट्रॉफी के खिताबी मुकाबले के लिए अपनी कमर कस चुकी हैं। एक जून से 18 जून तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में दो सेमीफाइनल और एक फाइनल सहित कुल 16 मैच खेले जाएंगे। वहीं 2013 में हुए पिछले सीजन की विजेता भारतीय टीम अपना खिताब बचाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। पिछले सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खिताब जीतने वाली भारतीय टीम इस बार विराट कोहली के नेतृत्व में उतर रही है।

icc champions trophy: पिछले सीजन की विजेता टीम भारत को टूर्नामेंट में ग्रुप-बी में रखा

भले ही आईपीएल के 10वें सीजन में कोहली का बल्ला खास नहीं कर सका है लेकिन अब वह इसकी कसर भी पूरी करने की कोशिश जरूर करेंगे। भारत को इस टूर्नामेंट में ग्रुप-बी में श्रीलंका, पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के साथ रखा गया है। भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत चार जून को पाकिस्तान के खिलाफ एजबेस्टन में करेगी। इसके बाद वह आठ जून को द ओवल में श्रीलंका और 11 जून को दक्षिण अफ्रीका से मुकाबला करेगी।

Warm Ups Match: भारत की 240 रन से Bangladesh पर बड़ी जीत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है