पहले Warm-Ups मैच में बारिश का खलल, जीता India

पहले Warm-Ups मैच में बारिश का खलल, जीता India

- Advertisement -

Champions Trophy 2017 :लंदन। चैंपियंस ट्रॉफी का पहला अभ्यास मैच में भारत ने 45 रनों से जीत लिया है। बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं हो सका।डकवर्थ लुईस नियम से भारत ने यह मैच जीता। बता दें कि भारत ने 190 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 26 ओवर में 3 विकेट खोकर 129 रन बना लिए थे। कप्तान विराट कोहली (52) और धोनी (17) क्रीज पर मौजूद थे, लेकिन बारिश की वजह से मैच को रोकना पड़ा। टीम इंडिया की ओर से शिखर धवन ने 40 और रहाणे ने 7 रनों की पारी खेली, जबकि दिनेश कार्तिक बिना खाते खोले ही वापस लौट गए।

Champions Trophy 2017:भुवनेश्वर और शमी का चला जादू

वहीं, भारत की तरफ से भुवनेश्वर और शमी को 3-3, जड़ेजा को 2 विकेट मिले। अश्विन और उमेश यादव को एक-एक विकेट मिला। न्यूजीलैंड की पारी 38.4 ओवर में 189 पर सिमट गई। न्यूजीलैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही। न्यूजीलैंड को तीसरे ओवर में पहला विकेट गिर गया। उस समय टीम का स्कोर 20 था।  2.2 ओवर में मोहम्मद शमी ने मार्टिन गुप्टिल (9) का विकेट लिया।

शमी की गेंद पर भुवनेश्वर कुमार ने कैच लिया। इसके बाद भी मोहम्मद शमी का जलबा चला और 9वें ओवर में मो. शमी ने लगातार दो गेंदों पर दो विकेट झटके।  ओवर की पांचवीं गेंद पर केन विलियम्सन (8) को अजिंक्य रहाणे ने कैच किया। इसके बाद बैटिंग करने आए नील ब्रूम पहली ही बॉल पर आउट हो गए।

रवींद्र जडेजा ने भी अपना जलबा दिखाया

शमी की बॉल पर ब्रूम (0) को विकेट के पीछे धोनी ने कैच किया। चौथा विकेट 14.3 ओवर में 86 के स्कोर पर गिरा। भुवनेश्वर ने कोरी एंडरसन को बोल्ड किया। वहीं, गेंदबाजी करने उतरे रवींद्र जडेजा ने भी अपना जलबा दिखाया और उन्हें पांचवां विकेट मिला। 20.3 ओवर में उन्होंने ल्यूक रोन्ची (66) को बोल्ड कर दिया। छठा विकेट भी जडेजा को मिला। उनकी बॉल पर कोलिन डी ग्रैंडहोम (4) को धोनी ने स्टंप कर दिया। अश्विन ने न्यूजीलैंड की सातवीं विकेट गिराई। 25.4 ओवर में मिशेल सैंटनर (12) को आउट किया।

Ponting की रायः राहुल द्रविड़ हों टीम India के कोच

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है