इकबाल का धमालः चैंपियंस ट्राफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने

इकबाल का धमालः चैंपियंस ट्राफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने

- Advertisement -

Champions Trophy : ओवल।  बांग्लादेश के खिलाड़ी तमीम इकबाल व मुश्फिकुर की शानदार बल्लेबाजी के चलते बांग्लादेश ने आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के पहले मैच में इंग्लैंड के सामने 306 रन का लक्ष्य रखा है। तमीम इकबाल के142 गेंद में शानदार 128 और मुश्फिकुर ने 72 गेंद में 79 रन की बदौलत बांग्लादेश ने 305 रन बनाए। इसी के साथ तमीम इकबाल चैंपियंस ट्राफी में बांग्लादेश की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। बता दें कि टास जीतने के बाद इंग्लैंड ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने पहले 10 ओवरों में बिना किसी विकेट के 36 रन बनाए।

  • बांग्लादेश ने इंग्लैंड के सामने रखा 306 रन का लक्ष्य

11वें ओवर में बांग्लादेश ने एक ओवर में 16 रन जोड़े। 12 ओवर में बांग्लादेश के खिलाड़ी सरकार कैच आउट हुए। सरकार ने 34 गेंद में 28 रन बनाए। सरकार और तमीम इकबाल के बीच पहले विकेट के लिए 56 रन की साझेदारी हुई। 19वें ओवर में काय्स आउट हुए। उन्होंने 19 रन बनाए। काय्स के आउट होने के बाद मुश्फिकुर क्रीज पर आए और उन्होंने तमीम इकबाल के साथ मिलकर 166 रनों की शानदार पारी खेली। तमीम इकबाल ने 142 गेंद में शानदार 128 और मुश्फिकुर ने 72 गेंद में 79 रन बनाए। प्लंकेट ने 45वें ओवर में लगातार दो गेंदों में इकबाल और मुश्फिकुर को आउट किया। दोनों कैच आउट हो गए। 47वें ओवर में बॉल ने शाकिब अल हसन को आउट कर बांग्लादेश को पांचवां झटका दिया। शाकिब केवल 10 रन बना सके।

ये भी पढ़ेंः BCCI Administrators Committee से रामचंद्र गुहा का इस्तीफा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है